भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बांधे सिंधिया की तारीफों के पुल, ऐसा सुनाया कि हो गई इन नेताओं की बोलती बंद!
Advertisement

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बांधे सिंधिया की तारीफों के पुल, ऐसा सुनाया कि हो गई इन नेताओं की बोलती बंद!

मध्य प्रदेश भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने गुरुवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की खूब तारीफ की. उन्होंने कांग्रेस नेता कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को करारा जवाब दिया. 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने बांधे सिंधिया की तारीफों के पुल, ऐसा सुनाया कि हो गई इन नेताओं की बोलती बंद!

Madhya Pradesh: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने कांग्रेस से भाजपा में आए और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की गुरुवार को जमकर तारीफ की. उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के ''सड़क पर उतरना हो तो उतर जाओ...'' वाले बयान को लेकर शर्मा ने कहा कि सिंधिया ने सड़क पर उतरकर इन सभी को घर बैठा दिया है. सिंधिया कांग्रेस को धूल चटा चुके हैं.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर दिग्विजय सिंह के आरोपों पर कहा कि सिंधिया को दिग्विजय सिंह के सर्टिफिकेट की जरूरत नही है. सिंधिया कांग्रेस को आइना दिखा चुके हैं. इसके अलावा शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कांतिलाल भूरिया की ओर से की गई विवादास्पद टिप्पणी को लेकर कहा कि इस तरह के बयान गैर जिम्मेदाराना है. उनका मान-सम्मान पूरी दुनिया में है. कांग्रेस के तथाकथित लोगों के पेट में दर्द होता है. कांग्रेस के नेताओं के दुनिया में क्या हालात है हम सभी को पता है.

हिटलर और सद्दाम हुसैन से की थी मोदी की तुलना
कांतिलाल भूरिया ने बुधवार को एक कार्यक्रम के दौरान मोदी की तुलना हिटलर और सद्दाम हुसैन से कर दी थी. भूरिया ने कहा, ‘यह लोकतंत्र है. लोकतंत्र में कोई किसी के दबाव में नहीं चलता. यहां तो बीजेपी लोकतंत्र को खत्म करने में लगी है. उनका बस चले तो नरेंद्र मोदी लोकतंत्र को खत्म करके हिटलर शाह और सद्दाम हुसैन बन जाएंगे."

बीडी शर्मा ने दिया कांग्रेस को जवाब
बीडी शर्मा ने आगे कहा कि कांग्रेस ने इस देश में लोकतंत्र की हत्या की है. देश में इमरजेंसी लगाकर लाखों लोगों को जेल में ठूंसा था. उन्होंने आदिवासियों को लेकर उमंग सिंगार के बारे में कहा कि सिंगार ने पहले कहा था, इस देश का सबसे बड़ा रेत माफिया शराब माफिया कोई है तो वह है दिग्विजय सिंह है. आदिवासियों के साथ कांग्रेस हमेशा छल कपट करती रही है. उमंग सिंघार की बात सही है. कांग्रेस आदिवासियों के साथ छल कपट करती रही है. आदिवासी भाई बहन को ताकत देने का काम सिर्फ बीजेपी ने किया है.

Trending news