मध्य प्रदेश में BJP विधायक का धर्मांतरण पर बड़ा खुलासा, कांग्रेस पर लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1338151

मध्य प्रदेश में BJP विधायक का धर्मांतरण पर बड़ा खुलासा, कांग्रेस पर लगाया आरोप

मध्य प्रदेश में धर्मांतरण को लेकर एक बार फिर सियासत होती दिख रही है. बीजेपी के एक विधायक ने धर्मांतरण को लेकर कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने पूरे मामले में बड़ा खुलासा किया है. जबकि इस मुद्दे पर सीएम शिवराज को पत्र लिखने की बात भी कही है. 

मध्य प्रदेश में BJP विधायक का धर्मांतरण पर बड़ा खुलासा, कांग्रेस पर लगाया आरोप

प्रमोद शर्मा/भोपाल। मध्य प्रदेश में बीजेपी के एक विधायक ने धर्मांतरण पर बड़ा खुलासा किया है. उनका आरोप है कि प्रदेश में अदिवासियों का धर्म परिवर्तन किया जा रहा है. बीजेपी विधायक ने कांग्रेस पर राजनीतिक फायदे के लिए धर्मांतरण को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है. उनके इस आरोप के बाद प्रदेश की सियासत गर्माती दिख रही है. 

कांग्रेस पर लगाया आरोप 
खंडवा जिले की पंधाना सीट से बीजेपी के युवा विधायक राम दांगोरे ने धर्मांतरण पर चौकाने वाला खुलासा किया है. उनका कहना है कि धर्म परिवर्तन का खेल कांग्रेस लीडरशिप वाले क्षेत्रों में हो रहा है. क्योंकि कांग्रेस राजनीतिक फायदे के लिए धर्मांतरण को बढ़ावा देने में लगी है. विधायक का कहना है कि आदिवासी भोले-भाले होते है और जल्दी ही प्रलोभन में आ जाते है. इसलिए प्रदेश में लगातार धर्म परिवर्तन की खबरें आ रही हैं. 

बीजेपी विधायक राम दांगोरे ने कहा कि ''जहां-जहां कांग्रेस लीडरशिप है एमपी में वहां धर्म परिवर्तन जोरो पर है. क्योंकि कांग्रेस को धर्म परिवर्तन से सियासी फायदा होता है इसलिए कांग्रेस धर्मांतरण को सह देती है. विधायक दांगोरे ने कहा कि बीजेपी धर्म परिवर्तन का विरोध का करती है और धर्म परिवर्तन के बाद स्वाभाविक है वो व्यक्ति हमारी पार्टी को वोट नही देगा. जिसका सीधा फायदा कांग्रेस को होता है, इसलिए कांग्रेस एरिया में धर्मांतरण का यह पूरा खेल चल रहा है.''

सीएम शिवराज को लिखूंगा पत्र 
बीजेपी विधायक राम दांगोरे ने कहा की वह इस पूरे मामले में चिंतित हैं और जल्द ही इस मामले में सीएम शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखेंगे. क्योंकि आदिवासियों को प्रलोभन देकर झांसे में लिया जा रहा है. इसलिए वह इस पूरे मामले की शिकायत करेंगे. 

बीजेपी विधायक राम दांगोरे के इस आरोप के बाद प्रदेश की सियासत भी गर्माती नजर आ रही है. बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है, जब धर्मांतरण के मुद्दे पर सियासत हुई है, इससे पहले भी इस मुद्दे पर जमकर सियासत होती रही है.

Trending news