एमपी निकाय चुनाव: ये है वोटर्स को साधने के लिए बीजेपी का मास्टर प्लान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1208209

एमपी निकाय चुनाव: ये है वोटर्स को साधने के लिए बीजेपी का मास्टर प्लान

बीजेपी ने एमपी निकाय चुनाव में वोटर्स को साधने के लिए मास्टर प्लान बनाया है. बीजेपी ने मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर केंद्र और राज्य सरकार के कामों का एक बुकलेट छपवाया है. इसे नेता और कार्यकर्ता जनता तक लेकर जाएंगे.

एमपी निकाय चुनाव: ये है वोटर्स को साधने के लिए बीजेपी का मास्टर प्लान

भोपाल: मध्य प्रदेश निकाय चुनाव में जीत हासिल करने के लिए बीजेपी और कांग्रेस पूरे दमखम के साथ जुट गई है. दोनों की कोशिश है कि वो किसी तरह से जनता को लुभा पाए. बीजेपी ने एमपी निकाय चुनाव में वोटर्स को साधने के लिए मास्टर प्लान बनाया है. बीजेपी ने मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर केंद्र और राज्य सरकार के कामों का एक बुकलेट छपवाया है. इसे नेता और कार्यकर्ता जनता तक लेकर जाएंगे.

15 जून तक ये अभियान चलेगा
बीजेपी महामन्त्री भगवदास सबनानी ने बताया कि पीएम मोदी के 8 साल पूरा होने पर सेवा, सुसाशन और गरीब कल्याण के तहत हम केंद्र और राज्य सरकार की योनजाओं को जन-जन तक ले जा रहे हैं. 15 जून तक ये अभियान चलेगा.

दो अलग-अलग रंगों में छपवाई गयी बुकलेट 
बता दें बुकलेट छपकर दो अलग-अलग रंगों में छपवाई गयी है. इसमें केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का जिक्र है. शिवराज सरकार की संबल योजना, लाड़ली लक्ष्मी योजना समेत अन्य फ्लैगशिप योजनाओं का बखान किया गया है. इसके साथ ही केंद्र सरकार की प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्ज्वला योजना समेत अन्य योजनाओं को शामिल किया गया है.

कब होने हैं निकाय चुनाव
मध्य प्रदेश निकाय चुनाव के लिए दो चरणों में वोटिंग कराई जाएगी. पहला चरण 6 जुलाई और दूसरा चरण 13 जुलाई को होगा। पहले चरण के नतीजे 17 जुलाई और दूसरे चरण के नतीजे 18 जुलाई को घोषित किए जाएंगे. पहले चरण में 133 और दूसरे चरण में 214 निकायों पर वोटिंग होगी. प्रदेश में 19, 977 मतदान केंद्र बनाए गए हैं. मतदान के लिए 87,937 कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है. मतदान का समय सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे तक होगा.

LIVE TV

Trending news