अंबेडकर जयंती पर महू पहुंचे अखिलेश यादव और कमलनाथ, कैलाश विजयवर्गीय बोले- दोनों बरसाती मेंढक
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1652163

अंबेडकर जयंती पर महू पहुंचे अखिलेश यादव और कमलनाथ, कैलाश विजयवर्गीय बोले- दोनों बरसाती मेंढक

मध्यप्रदेश में इस समय चुनावी गर्मी तेजी से बढ़ रही है. लगातार नेता अपने बयानों से सुर्खियों में बने हुए हैं. बीते दिनों हनुमान जयंती पर लड़कियों के कपड़ों पर विवादित बयान देने के बाद राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अब डॉ. भीमराव अंबडेकर जयंती पर नेताओं पर निशाना साधा है.

अंबेडकर जयंती पर महू पहुंचे अखिलेश यादव और कमलनाथ, कैलाश विजयवर्गीय बोले- दोनों बरसाती मेंढक

शिव मोहन शर्मा/इंदौर: मध्यप्रदेश में इस समय चुनावी गर्मी तेजी से बढ़ रही है. लगातार नेता अपने बयानों से सुर्खियों में बने हुए हैं. बीते दिनों हनुमान जयंती पर लड़कियों के कपड़ों पर विवादित बयान देने के बाद राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अब डॉ. भीमराव अंबडेकर जयंती पर नेताओं पर निशाना साधा है. अंबेडकर जयंती पर महू पहुंचे बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अखिलेश यादव को बरसाती मेंढक बताया है.

जानिए क्या बोले कैलाश विजयवर्गीय
महू में डॉ अंबेडकर जयंती कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बाबा साहब को सही मायनों में सम्मान बीजेपी सरकार ने दिया है.  ये बात पूरा देश जानता है कि बाबा साहब को चुनाव हराने में जवाहरलाल नेहरू की बड़ी भूमिका रही है. इस दौरान बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ और अखिलेश यादव को बरसाती मेंढक बता दिया. उन्होंने कहा कि बरसात में बरसाती मेंढक बाहर आ ही जाते हैं. गौरतलब है कि आज अखिलेश यादव और कमलनाथ महू पहुंचे थे.

माफिया का अंत हो रहा है
अतीक अहमद के बेटे असद को एनकाउंटर को अखिलेश यादव ने फेक एनकाउंटर बताया है. इस पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि यूपी में माफियाओं को अखिलेश यादव की पार्टी ने संरक्षण दिया है. जब माफियाओं का अंत हो रहा तो उन्हें तकलीफ हो रही है. आप सभी जानते हैं कि यूपी क्राइम में नंबर 1 था, लेकिन सीएम योगी ने बहुत शानदार काम किया. अब योगी सरकार सभी को सबक सीखा रही है.

अखिलेश यादव ने क्या कहा
अखिलेश यादव ने इंदौर में कहा कि पहले दिन से BJP चुनाव को देखते हुए एनकाउंटर कर रही है. मैं BJP से पूछना चाहता हूं कि जिन अधिकारियों ने एक ब्राह्मण मां-बेटी पर बुलडोज़र चलाया उन्हें क्यों नहीं मिट्टी में मिलाया?...क्या आज का भारत यह है कि कमज़ोर की जान ले लें? क्या संविधान में जो अधिकार है वो नहीं मिलेंगे?

Trending news