Big Accident In Satna: इंदौर के बाद सतना में 2 बड़े हादसे, अब तक 4 श्रद्धालुओं के मौत की पुष्टि, 25 लोग घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1633458

Big Accident In Satna: इंदौर के बाद सतना में 2 बड़े हादसे, अब तक 4 श्रद्धालुओं के मौत की पुष्टि, 25 लोग घायल

Big Accident In Satna After Indore: मध्य प्रदेश में गुरुवार का दिन हादसों के नाम रहा. इंदौर में हुए मंदिर हादसे के बाद सतना के कोठी और अमरपाटन (Kothi Amarpatan) में दो बड़े हादसे सामने आए हैं. इसमें 4 लोगों की मौत हो गई है. वहीं 25 के करीब लोग घायल हो गए हैं.

Big Accident In Satna: इंदौर के बाद सतना में 2 बड़े हादसे, अब तक 4 श्रद्धालुओं के मौत की पुष्टि, 25 लोग घायल

Big Accident In Satna After Indore: सतना। गुरुवार का दिन मध्य प्रदेश में हादसों से मौत का रहा. एक ओर इंदौर की एक मंदिर में बावड़ी की छत धंसने से 30 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई. वहीं दूसरी तरफ गुरुवार देर रात सतना जिले के कोठी और अमरपाटन (Kothi Amarpatan) में दो बड़े हादसे हो गए. इसमें 4 श्रद्धालुओं की मौत हो गई. वहीं 25 के करीब लोग घायल हो गए. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पहला सड़क हादसा
पहले घटना सतना के कोठी थाना क्षेत्र के रेक्सेलवा गांव के पास में हुई. यहां जवारा विर्सजन कर पैदल गांव लौट रहे श्रद्धालुओं को अज्ञात वाहन कुचल दिया. इस घटना में 2 लोगों की हुई मौत हो गई. घटना में 6 लोग घायल हो गए. हादसे में घायल सभी लोगों को कोठी अस्पताल लाया गया. जहां से तीन गंभीर रूप से घायलों को सतना जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.घटना के बाद अज्ञात वाहन चालक वाहन लेकर फरार हो गया.

Gold Silver Price: आज है सस्ता सोना खरीदने का गोल्डन चांस! चांदी में आई हल्की उछाल; जानें ताजा भाव

दूसरा सड़क हादसा
दूसरा सड़क हादसा अमरपाटन थाना अंतर्गत ग्राम असरार के पास हुआ. यहां तेज रफ्तार दर्शनार्थियों से भरी ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गयी. इसमें 19 ज्यादा लोग घायल हो गई. घटना में 2 लोगो की मौत हो गई. 7 गंभीर रूप से घायलों को सतना जिला अस्पताल रेफर किया गया है. बाकियों का इलाज अमरपाटन में चल रहा है. बताया जा रहा है सभी मैहर से देवी शारदा के दर्शन करके लौच रहे थे. ग्राम खोखम व आसपास के करीब 30 लोग ट्रैक्टर ट्राली में सवार थे.

Indore Temple Accident: मौत की खान बनी बावड़ी! अब तक 34 शवों की पुष्टि, बढ़ सकता है आंकड़ा; पुजारी ने ऐसे बचाई जान

इंदौर हादसा अपडेट
बता दें गुरुवार दोपहर को इंदौर बेलेश्वर महादेव झूलेलाल मंदिर (Jhulelal Mandir) की बावड़ी की छत धंस गई थी. शुरुआती रूप से इसमें 25 लोगों के गिरने की आशंका जताई गई. लेकिन, शुक्रवार सुबह तक बावड़ी में गिरने से 34 लोगों की मौत की पुष्टि की गई है. कुछ लोग मिसिंग लिस्ट में भी शामिल हैं, जिन्हें खोजा जा रहा है. घटना के बाद प्रधानमंत्री ने भी दुख जताया है और सहायता राशि की घोषणा की है.

Trending news