भोपाल के लोगों के लिए जरूरी खबर, आज इन कॉलोनियों में नहीं आएगा पानी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1288942

भोपाल के लोगों के लिए जरूरी खबर, आज इन कॉलोनियों में नहीं आएगा पानी

भोपाल Bhopal में आज 25 से ज्यादा कॉलोनियों में जलसप्लाई नहीं होगी. बताया जा रहा है कि सुधार कार्यों की वजह से नगर निगम इन कॉलोनियों में जल सप्लाई बंद रखेगा. भोपाल नगर निगम की तरफ से जल सप्लाई नहीं होने के निर्देश जारी कर दिए गए हैं. 

भोपाल के लोगों के लिए जरूरी खबर, आज इन कॉलोनियों में नहीं आएगा पानी

भोपाल। एक तरफ राजधानी भोपाल Bhopal में झमाझम बरसात का दौर जारी है. शहर में लगातार हो रही बारिश से कई जगहों पर जलभराव की स्थिति भी बनी हुई है. लेकिन दूसरी तरफ आज राजधानी के लोगों को पानी के लिए परेशान होना पड़ सकता है. क्योंकि आज भोपाल की 25 से ज्यादा कॉलोनियों में पानी नहीं आएगा. भोपाल आज जल सप्लाई नगर निगम द्वारा किए जा रहे सुधार कार्यों की वजह से रहेगी. 

दरअसल, राजधानी भोपाल के दो दर्जन से भी ज्यादा कॉलोनी में आज जल आपूर्ति बाधित रहेगी. क्योंकि नगर निगम की टीम आज केरवा जल प्रदाय योजना की फीडर ग्रैविटी लाइन की मरम्मत करेगी. ऐसे में मरम्मत के चलते कई जगहों पर पानी की सप्लाई बंद रहेगी. ऐसे में इन जगहों पर आम जनता को आज पानी की परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. 

इन कॉलोनियों में नहीं आएगा पानी 
आज जिन कॉलोनियों में पानी नहीं आएगा उनमें अमरनाथ कॉलोनी, साईनाथ कॉलोनी, फॉर्च्यून एन्क्लेव, महाबली नगर, सर्वधर्म कॉलोनी, दामखेड़ा, बंजारी कॉलोनी, दानिश नगर, सौरभ नगर, गणेश नगर, ललिता नगर, फ़ाइन एवेन्यू, सूर्या कॉलोनी, जेके टाउन, कावेरी कॉलोनी, दानिश कुंज, सनखेड़ी, प्रियंका नगर सुमित्रा परिसर में जलसप्लाई नहीं होगी. 

लगातार हो रही बारिश 
राजधानी भोपाल में इस बार अच्छी बारिश हो रही है. अब तक भोपाल में औसत से ज्यादा बारिश हो चुकी है. ऐसे में भोपाल के सभी तालाब और डैम पूरी तरह से लबालब भरे हुए हैं. वहीं लगातार पानी से कई जगहों पर परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा है. 

Trending news