Dhirendra Shastri: जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं धीरेंद्र शास्त्री, दे दिया आमंत्रण!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1724009

Dhirendra Shastri: जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं धीरेंद्र शास्त्री, दे दिया आमंत्रण!

Dhirendra Shastri Marriage: बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र शास्त्री ने अपनी शादी को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि वे जल्द शादी करने वाले हैं. इसके अलावा उन्होंने अपनी शादी में आने के लिए आमंत्रण भी दिया है. 

 

Dhirendra Shastri: जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं धीरेंद्र शास्त्री, दे दिया आमंत्रण!

 Dhirendra Shastri Marriage: छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश और सुर्खियों में रहने वाले कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री ने अपनी शादी के सवाल पर बड़ा जवाब दिया है. इन दिनों बागेश्वर बाबा गुजरात के वडोदरा में कथा के लिए पहुंचे हुए हैं. यहां मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि वे कब शादी करने वाले हैं. साथ ही उन्होंने मीडिया पर्सन्स को अपनी शादी में आने का आमंत्रण भी दे दिया. 

धीरेंद्र शास्त्री कब करने वाले हैं शादी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वडोदरा में अपने शादी के सवालों का जवाब देते हुए बागेश्वर सरकार ने कहा कि वह कोई साधु नहीं है, जो शादी न करें. वह सिर्फ भगवान हुनमान के भक्त हैं और जब उनके माता-पिता उनसे शादी के लिए कहेंगे तब वह शादी कर लेंगे.  

पत्रकारों को दे दिया आमंत्रण 
बातों ही बातों में आगे धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि जल्द ही उनकी शादी होने वाली है. इसके साथ ही उन्होंने पत्रकारों को अपनी शादी के लिए तैयार रहने और सूट सिलवाने के लिए भी कह दिया. अब इसे आमंत्रण समझकर बागेश्वर बाबा की शादी को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं.

भड़क गए जब धीरेंद्र शास्त्री
वडोदरा में जब धीरेंद्र शास्त्री से शादी को लेकर सवाल किया गया तो वह भड़क गए. उन्होंने कहा कि बार-बार यही घिसा-पीटा सवाल क्यों पूछते हो? आखिर क्यों शादी के पीछे पड़े हो, अरे जब होनी होगी तो हो जाएगी. हालांकि, इसके बाद उन्होंने जवाब भी दिया. 

ये भी पढ़ें- MPTET: MP शिक्षक भर्ती से जुड़ी जरूरी खबर, उम्मीदवारों के लिए आखिरी मौका

जया किशोरी से जुड़ चुका है नाम
बागेश्वार बाबा का नाम उनकी शादी के लिए कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी के साथ भी जुड़ चुका है. कुछ समय पहले मीडिया रिपोर्रट्स में सामने आया था कि जया किशोरी और धीरेंद्र शास्त्री की शादी हो सकती है. 

ओडिशा ट्रेन हादसे पर जताया दुख
बागेश्वर बाबा ने ओडिशा में हुए दर्दनाक ट्रेन हादसे पर भी शोक जताया. बता दें कि हादसे में करीब 300 लोगों की मौत हो चुकी है. 

Trending news