Asia Cup 2023: पाकिस्तान के खिलाफ सतर्क टीम इंडिया! ये तीन गेंदबाज बिखेरेंगे जलवा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1843471

Asia Cup 2023: पाकिस्तान के खिलाफ सतर्क टीम इंडिया! ये तीन गेंदबाज बिखेरेंगे जलवा

Asia Cup 2023: इसी महीने के अंतिम दिनों में एशिया कप की शुरुआत होगी. एशिया कप को लेकर के क्रिकेट फैंस में काफी ज्यादा उत्साह है. एशिया कप (Asia Cup 2023) में भारत और पाकिस्तान (Ind vs Pak) का मुकाबला 2 सितंबर को खेला जाएगा. इस मुकाबले की बात करें तो इन तीन खिलाड़ियों पर काफी ज्यादा नजरें हैं.

Asia Cup 2023: पाकिस्तान के खिलाफ सतर्क टीम इंडिया! ये तीन गेंदबाज बिखेरेंगे जलवा

Asia Cup 2023: इसी महीने के अंतिम दिनों में एशिया कप की शुरुआत होगी. एशिया कप को लेकर के क्रिकेट फैंस में काफी ज्यादा उत्साह है. एशिया कप (Asia Cup 2023) में भारत और पाकिस्तान (Ind vs Pak) का मुकाबला 2 सितंबर को खेला जाएगा. पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले पर देश दुनिया के दर्शकों की नजरें हैं. भारतीय टीम की तरफ से 3 ऐसे गेंदबाज हैं जिन पर क्रिकेट प्रेमियों की नजरें टिकी हैं, ये कभी भी मैच का पासा पलट सकते हैं. 

जसप्रीत बुमराह 
पाकिस्तान के खिलाफ टीम के सीनियर गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से देश को काफी उम्मीदें हैं. जसप्रीत की बात करें तो वो लंबे समय के बाद टीम में वापसी कर रहे हैं. उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करके लोगों की नजरों को अपनी तरफ खींचा है. जसप्रीत टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण हैं, अगर बुमराह लय में रहेंगे तो फिर उनकी गेंदों से पार पाना पाकिस्तान के लिए एक कठिन चुनौती होगी. 

 

 

शमी अहमद 
शमी अहमद टीम के सबसे सीनियर गेंदबाज हैं. टीम में सबसे अनुभवी होने की वजह से उन पर काफी ज्यादा दारोमदार रहेगा. शमी अहमद की बात करें तो वो पहले भी पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं जिसकी वजह से टीम और देश वासियों को एक बार उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है. शमी अहमद दोनों तरफ से स्विंग कराने में माहिर हैं. जिसकी वजह से कहा जा रहा है कि पाकिस्तान के खिलाड़ियों को इनसे से बच पाना मुश्किल होगा. 

ये भी पढ़ें: Asia Cup 2023: एशिया कप में भारतीय टीम की ये तिगड़ी कर सकती है कमाल, जानें वजह

मोहम्मद सिराज 
मोहम्मद सिराज किसी भी समय में विकेट निकाल सकते हैं. अक्सर देखा गया है कि जब भी टीम को जरुरत पड़ी है तब- तब मोहम्मद सिराज ने अच्छी गेंदबाजी की है. पाकिस्तान के खिलाफ खेलने का इनके पास बहुत अनुभव तो नहीं है लेकिन जिस हिसाब से उनकी लय है उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि वो पाकिस्तानी बल्लेबाजों के खेमे में खलबली मचा सकते हैं. 

इन तीन गेंदबाजों का वर्तमान प्रदर्शन देखते हुए इनसे देश को काफी ज्यादा उम्मीदें है. पाकिस्तान के खिलाफ मैच को लेकर न केवल भारत देश बल्कि अन्य देश के क्रिकेट प्रेमियों के अंदर अच्छा खासा उत्साह है. 

Trending news