Nitesh Pandey Passes Away: सलमान-शाहरुख के साथ काम कर चुके अभिनेता का निधन, सिनेमा जगत में शोक की लहर
Advertisement

Nitesh Pandey Passes Away: सलमान-शाहरुख के साथ काम कर चुके अभिनेता का निधन, सिनेमा जगत में शोक की लहर

Nitesh Pandey death: टीवी इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है. बता दें कि 'अनुपमा' फेम नितेश पांडे का 51 साल की उम्र निधन हो गया है. एक्टर की मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई है. इस खबर से टीवी इंडस्ट्री सदमे में है.

 

Nitesh Pandey Passes Away: सलमान-शाहरुख के साथ काम कर चुके अभिनेता का निधन, सिनेमा जगत में शोक की लहर

Nitesh Pandey death: टीवी इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है. बता दें कि'अनुपमा' फेम नितेश पांडे का 51 साल की उम्र निधन हो गया है. एक्टर की मौत कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुई है. इस खबर से टीवी इंडस्ट्री सदमे में है. नितेश 'अनुपमा' सीरियल में धीरज कपूर का रोल निभा रहे थे.रिपोर्ट के मुताबिक  नितेश को शूटिंग के दौरान कार्डियक अरेस्ट आया. नितेश को मंगलवार  रात 2 बजे नासिक के पास इगतपुरी में शूटिंग के लिए गए थे. 

टीवी इंडस्ट्री में पसरा मातम
नितेश पांडे की मौत से परिवार के साथ-साथ पूरी टीवी इंडस्ट्री में मातम पसरा हुआ है. उनके करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों को विश्वास नहीं हो रहा है कि उनका नितिश अब इस दुनिया में नहीं है. सोशल मीडिया के जरिए लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नितेश के निधन की खबर उनके बहनोई, निर्माता सिद्धार्थ नागर ने सोशल मीडिया के जरिए दी. 

जाने-माने अभिनेता थे  Nitesh Pandey
नितेश पांडे की निधन की खबर सुनकर हर कोई हैरान हो गया है. नितेश टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता थे. टीवी सीरियल्स के अलावा वो कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. उन्होंने अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म दबंग 2 में काम किया था. इसके अलावा एक्टर शाहरुख खान के साथ फिल्म ओम शांति ओम में भी नजर आए थे.

इन टीवी सीरियल और फिल्मों में आ चुके हैं नजर
नितेश ने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया था. टीवी सीरियल की बात करें तो एक्टर 'तेजस', 'साया', 'मंजिलें अपनी अपनी', 'कुछ तो लोग कहेंगे', 'एक रिश्ता साझेदारी का', 'महाराजा की जय हो', 'हीरो-गायब मोड ऑन' और अनुपमा जैसे शोज में नजर आए थे. फिल्मों की बात करें तो नितेश 'बधाई दो', 'मदारी', और 'दबंग 2' जैसी फिल्म्स में बेहतरीन किरदार निभाया था.

यह भी पढ़ें: Salman Khan Threat Call: ईद से पहले फिर मिली सलमान खान को धमकी, बोला- '30 अप्रैल को मार दूंगा'

 

एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की कार एक्सीडेंट में मौत
दूसरी तरफ एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई. वैभवी पॉपुलर टीवी सीरीज ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ में जैस्मीन का रोल प्ले अदा करती थीं. एक्ट्रेस की मौत मंगलवार को हिमाचल प्रदेश में एक कार एक्सीडेंट हुई. इस खबर को सुनने के बाद टीवी जगत में शोक की लहर दौड़ आई है. वैभवी ने सिर्फ 32 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया.

Trending news