Akshay Kumar Birthday: जन्मदिवस पर महाकाल की शरण में अक्षर कुमार! शिखर धवन भी नजर आए साथ
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1862542

Akshay Kumar Birthday: जन्मदिवस पर महाकाल की शरण में अक्षर कुमार! शिखर धवन भी नजर आए साथ

Ujjain Mahakal: अभिनेता अक्षर कुमार (Akshay Kumar Birthday 2023) का आज जन्मदिवस है, इस मौके पर अभिनेता अक्षय कुमार परिवार के साथ बाबा महाकाल लोक उज्जैन (Mahakal Lok News) का दर्शन करने पहुंचे. बता दें कि उनके साथ क्रिकेटर शिखर धवन भी नजर आए. 

Akshay Kumar Birthday: जन्मदिवस पर महाकाल की शरण में अक्षर कुमार! शिखर धवन भी  नजर आए साथ

राहुल राठौर/ उज्जैन: अभिनेता अक्षर कुमार (Akshay Kumar Birthday 2023) का आज जन्मदिवस है, इस मौके पर अभिनेता अक्षय कुमार परिवार के साथ बाबा महाकाल लोक उज्जैन (Mahakal Lok News) का दर्शन करने पहुंचे, अक्षय कुमार के साथ उनका पूरा परिवार मौजूद था. इसके अलावा क्रिकेट शिखर धवन (Shikhar Dhawan in Mahakal Lok) ने भी आज बाबा के दरबार में हाजिरी लगाई. वो भी अपने परिवार के साथ महाकाल की शरण में पहुंचे. 

महाकाल की शरण में अक्षय 
जानें मानें फिल्म अभिनेता आज अपना 56 वां जन्मदिवस मना रहे हैं. जन्मदिवस के अवसर पर आज वो मध्य प्रदेश के उज्जैन में मत्था टेकने पहुंचे. बता दें कि अक्षय कुमार के साथ उनकी बहन, भांजी, बेटा मौजूद थे. अक्षय कुमार भष्म आरती में भी शामिल हुए. इस दौरान अक्षय कुमार मंदिर की परंपरा अनुसार भगवा रंग का धोती और सोला पहने हुए नजर आए. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि हमारा देश बढ़ता रहे और बाबा का आशीर्वाद बना रहे. 

ये भी पढ़ें: शरीर पर यहां धारण करें सोना, इन बीमारियों से मिल जाएगी मुक्ति

धवन ने भी टेका मत्था
अक्षय कुमार के अलावा भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने भी आज बाबा के दरबार में पूजा अर्चना की. धवन के साथ पूजा के दौरान उनके परिजन भी मौजूद रहे. शिखर धवन भष्मआरती में भी शामिल हुए. नंदी हॅाल में बैठकर धवन ने महादेव की आराधना भी की इस दौरान धवन सफेद कुर्ता पजामा और गमछा डाले हुए नजर आए. बता दें कि शिखर धवन और अक्षय कुमार एक साथ एयरपोर्ट से सीधा महाकाल के दरबार में पहुंचे थे. 

टीम इंडिया से चल रहे हैं बाहर 
शिखर धवन की बात करें तो वो लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. विश्वकप के लिए चुनी गई टीम में भी धवन को नहीं चुना गया है. उनके चयन न होने के बाद उनके फैंस में काफी ज्यादा निराशा है. इसके अलावा सेलेक्टर का भी कहना था कि धवन को विश्वकप के लिए चुना जाना था. हालांकि ऐसा नहीं हुआ. अब देखने वाली बात होगी की शिखर धवन की भारतीय टीम में कब वापसी होती है. 

Trending news