MP News: AIG प्रतिभा त्रिपाठी को आया हार्ट अटैक, इंदौर से भोपाल जाते हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2216643

MP News: AIG प्रतिभा त्रिपाठी को आया हार्ट अटैक, इंदौर से भोपाल जाते हुई मौत

MP News: भोपाल महिला प्रकोष्ठ में पदस्थ AIG प्रतिभा त्रिपाठी का निधन हो गया है. इंदौर से भोपाल जाते वक्त देवास के सोनकच्छ में उन्हें हार्ट अटैक आ गया. इस वजह से उनकी मौत हो गई. 

MP News: AIG प्रतिभा त्रिपाठी को आया हार्ट अटैक, इंदौर से भोपाल जाते हुई मौत

Madhya Pradesh News: भोपाल महिला प्रकोष्ठ में पदस्थ AIG प्रतिभा त्रिपाठी का सोमवार को निधन हो गया है. वे काफी समय से बीमार थीं. सोमवार को मेडिकल चेकअप कराकर इंदौर से भोपाल लौट रही थीं, इसी दौरन देवास जिले के सोनकच्छ में उनको हार्ट अटैक आ गया. अटैक की वजह से उनकी मौत हो गई. 

मेडिकल चेकअप कराकर लौट रहीं थी AIG प्रतिभा त्रिपाठी
एडिशनल एसपी रैंक की अधिकारी प्रतिभा त्रिपाठी मेडिकल चेकअप कराकर इंदौर से भोपाल लौट रही थीं. इस दौरान दोपहर करीब 1 बजे देवास के सोनकच्छ में अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

हार्ट अटैक की वजह से मौत
AIG प्रतिभा त्रिपाठी की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है. बता दें कि प्रतिभा महिला सेल में पदस्थ थीं. वे मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले के थौना गांव की रहने वाली थीं.

ये भी पढ़ें- क्या आप जानते हैं MP के इन शहरों के निकनेम? 

दिल्ली में रहते हैं पति
AIG प्रतिभा त्रिपाठी के पति शिशिर पंडित इंदौर के रहने वाले हैं, लेकिन दिल्ली में रहते हैं. अपनी पत्नी के चेकअप के लिए वे इंदौर आए हुए थे. इंदौर से अपनी भोपाल जाने के दौरान ही प्रतिभा की तबीयत बिगड़ गई. बीते कुछ दिनों से फिर उनकी तबीयत खराब होने लगी थी. उन्हें हाई ब्लड प्रेशर की शिकायत हो रही थी, जिसकी जांच के लिए वे इंदौर गई थीं. जिस वक्त AIG प्रतिभा त्रिपाठी की तबीयत बिगड़ी उसक वक्त उनके साथ तीन साल का बेटा और पति भी थे. वे ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए इंदौर से भोपाल आ रही थीं. 

काफी समय से हैं बीमार
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2020 में प्रतिभा कोरोना वायरस से संक्रमित हुई थीं. उसके बाद से उन्हें हेल्थ प्रॉब्लम्स होने लगीं. उन्होंने कोरोना काल में बच्चे को जन्म भी दिया था. बच्चे को जन्म देने के बाद से ही वे मेडिकल लीव पर थीं. अक्टूबर 2023 में उन्होंने दोबारा नौकरी ज्वाइन की थी. 

ये भी पढ़ें- देशभर में मध्य प्रदेश का खीरा होता है सप्लाई, गर्मियों में बढ़ जाती है डिमांड

Trending news