Rashifal: सिंह और तुला राशि वालें रहें सावधान, जानिए किसे मिलेगी खुशखबरी
Advertisement

Rashifal: सिंह और तुला राशि वालें रहें सावधान, जानिए किसे मिलेगी खुशखबरी

Rashifal 15 April 2023: आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा. किसे मिलेगी गुड न्यूज और किसकी पूरी होगी नौकरी की तलाश आइए जानते हैं सभी 12 राशियों का आज का राशिफल...

Rashifal: सिंह और तुला राशि वालें रहें सावधान, जानिए किसे मिलेगी खुशखबरी

Aaj ka Rashifal 15 April 2023: हिंदू पंचाग के अनुसार आज 15 अप्रैल को वैशाख माह के शुक्ल पक्ष की दशमी तिथि और शनिवार का दिन है. आज के दिन शनिदेव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. बताते चलें कि वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का वर्णन किया गया है. सभी राशियों का ग्रह नक्षत्रों के चाल के हिसाब से हर दिन की भविष्यवाणी की जाती है. ऐसे में आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का आज का राशिफल...

मेषः भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. कारोबार में विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है. खर्चों में बढ़ोत्तरी होगी. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. कारोबार में विस्तार के लिए दिन शुभ है.

वृषः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. परिवार का साथ मिलेगा. सावधान रहें, भावनाओं को काबू में रखें, वरना नुकसान उठाना पड़ सकता है. संतान के सेहत को लेकर चिंतत रहेंगे. लंबे समय से चले आ रहे विवाद से निजात मिलेगा.

मिथुनः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. मित्रों का सहयोग मिलेगा. 

कर्कः समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. संतान के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. माता के सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. धन लाभ के योग हैं. कारोबार में विस्तार के लिए आज का दिन शुभ है.

सिंहः रहन-सहन कष्टमय रहेगा. मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. शैक्षणिक कार्यों में व्यधान उत्पन्न होगा. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. कारोबारी वर्ग रुपये पैसे के लेनदेन में सावधानी बरतें.

कन्याः आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग है. पैतृक संपत्ति का लाभ का मिल सकता है. मन में सकारात्मक विचार आएंगे. धन लाभ के अवसर प्राप्त हो सकते हैं.

ये भी पढ़ेंः Parshuram Jayanti 2023 Date: परशुराम जयंती कब है? जानिए सही तारीख और महत्व

तुलाः मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. कार्यक्षेत्र में व्यवधान उत्पन्न होगा. वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ेगा. सावधान रहें, गोपनीय बातें किसी से साझा न करें. विवाद उत्पन्न हो सकता है. आत्मविश्वास में कमी रहेगी.

वृश्चिकः वृश्चिक राशि के जातकों को आज बहुत सोच-समझकर चलने की आवश्यकता है. शैक्षणिक कार्यों में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है.

धनुः वाणी में मधुरता रहेगी. कला संगीत के क्षेत्रों में रुझान बढ़ेगा. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. पिता के सेहत को लेकर परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. विवाद से दूर रहें. 

मकरः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. खर्चों में अधिकता रहेगी. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी.

कुंभः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. शैक्षणिक कार्यों को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. संचित धन में कमी आएगी. कारोबार में लाभ होगा.

मीनः आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिवार का साथ मिलेगा. घर परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. वाणी में मधुरता रखें. 

ये भी पढ़ेंः Sun Transit In Aries: सूर्य का मेष राशि में गोचर, अचानक धन लाभ से इन 4 राशि वालों की चमकेगी किस्मत

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news