Aaj Ka Rashifal: मंगलवार के दिन इन राशि वालों पर बरसेगी हनुमान जी की कृपा, जानिए अपना राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: मंगलवार के दिन इन राशि वालों पर बरसेगी हनुमान जी की कृपा, जानिए अपना राशिफल

Horoscope Tomorrow 11 April 2023: 11 अप्रैल 2023 मंगलवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. किसे मिलेगा किस्मत का साथ किसे होना पड़ेगा परेशान जानिए सभी राशियों का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal: मंगलवार के दिन इन राशि वालों पर बरसेगी हनुमान जी की कृपा, जानिए अपना राशिफल

Kal Ka Rashifal 11 April 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार 11 अप्रैल 2023 को मंगलवार को कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि है. इस दिन संकटमोचन हनुमान जी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. ज्योतिष शास्त्र के लिहाज से आज का दिन काफी महत्वपूर्ण है. मेष, मिथुन, कर्क और कन्या राशि के जातकों के लिए मंगलवार का दिन बहुत शानदार रहने वाला है. आइए ग्रह नक्षत्रों की वर्तमान स्थिति के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल (Rashifal in Hindi)...

मेषः इस राशि के जातकों के लिए मंगलवार का दिन शुभ रहने वाला है. परिवार का साथ मिलेगा. शिक्षा में उन्नति होगी. जॉब के नए अवसर प्राप्त होंगे. व्यवसाय में मुनाफा होगा. समाजिक कार्यों में मन लगेगा.

वृषः इस राशि के जातकों के लिए मंगलवार का दिन बहुत शानदार रहने वाला है. आज हनुमान जी की कृपा से आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. धन लाभ के योग हैं. 

मिथुनः मिथुन राशि के जातकों को दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिवार के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. 

कर्कः कर्क राशि के जातकों पर हनुमान जी की विशेष कृपा रहेगी. संतान के तरफ से कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी.

सिंहः इस राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. परिवार में सुख-शांति बरकरार रहेगी. खानपान पर ध्यान दें. तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें. प्यार के रिश्तों में मधुरता आएगी.

कन्याः इस राशि के जातकों के लिए मंगलवार का दिन बहुत शानदार रहने वाला है. लंबे समय से चली आ रही समस्या का अंत होगा. रोमांस के लिहाज से दिन अच्छा है. माता-पिता के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं. 

तुलाः तुला राशि के जातकों के लिए मंगलवार का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. नौकरी में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. परिवार में चली आ रही समस्या का अंत होगा. लव लाइफ पहले से बेहतर होगी.

वृश्चिकः मन प्रसन्न रहेगा. राजनीतिक क्षेत्रों में सफलता मिलेगी. आपसी सामंजस्य बरकरार रखें. धार्मिक यात्रा संभव है. प्यार के रिश्तों में नया मोड़ आ सकता है. वाद-विवाद से दूर रहें. गुस्से को काबू में रखें. धन लाभ के योग हैं.

धनुः इस राशि के जातकों के लिए मंगलवार का दिन किसी वरदान से कम नहीं है. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. धन लाभ के प्रबल योग हैं. व्यापार में मनचाहा लाभ होगा.

मकरः इस राशि के जातकों के लिए मंगलवार का दिन बेहतर रहने वाला है. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. वाणी में मधुरता रहेगी. उच्च शिक्षा से जुड़े जातकों को गुड न्यूज मिल सकती है.

कुंभः दिन की शुरुआत में गुड न्यूज मिल सकती है. व्यवसाय में मनचाहा लाभ होगा. संतान के सेहत का ख्याल रखें. जीवनसाथी के साथ धार्मिक यात्रा पर जानें का प्लान बना सकते हैं. कारोबार में लाभ होगा.

मीनः इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है. मकान या प्लॉट खरीदने की इच्छा पूरी होगी. कंपटीशन की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. कोराबर में निवेश के लिए शुभ समय है. 

ये भी पढ़ेंः Akshaya Tritiya 2023 Date: अक्षय तृतीया कब है? जानिए सही तिथि और सोना खरीदने का शुभ मुहूर्त

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news