Aaj Ka Rashifal: आज कर्क, कुंभ और मीन राशि वालों की रहेगी चांदी, जानिए राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal: आज कर्क, कुंभ और मीन राशि वालों की रहेगी चांदी, जानिए राशिफल

Today Horoscope 1 April 2023: आज का दिन आपके लिए कैसा रहने वाला है? किसी मिलेगा नौकरी का ऑफर और किसे उठाना पड़ सकता है नुकसान, जानिए मेष से लेकर मीन के सभी राशियों का आज का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal: आज कर्क, कुंभ और मीन राशि वालों की रहेगी चांदी, जानिए राशिफल

Aaj ka Rashifal1 April 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज 1 अप्रैल 2023 दिन शनिवार (saturday) को चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि है. ज्योतिष की मानें तो आज यानी 01 अप्रैल का दिन कर्क, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए बहुत खास रहने वाला है. वहीं कन्या और वृश्चिक राशि के जातकों को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा? आइए राशिफल के हिसाब से जानते हैं सभी राशियों का हाल...

मेषः धैर्य के साथ किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. माता के सेहत का ख्याल रखें. व्यवसाय पर ध्यान दें. कार्यों में आई रुकावट से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

वृषः मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे. शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. व्यर्थ की भागदौड़ लगू रहेगी. सेहत का ख्याल रखें. तली भुनी चीजों के सेवन से परहेज करें. 

मिथुनः वैवाहिक जीनव सुखमय होगा. माता पिता का सहयोग मिलेगा. नौकरी में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. ध्यान रहे भावुकता में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है.

कर्कः आज का दिन आपके लिए बहुत लकी रहने वाला है. नौकरी में तरक्की के प्रबल योग हैं. पिता के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. धन आगमन के योग हैं. वर्क फार्म होम कर रहे लोगों को गुड न्यूज मिल सकती है.

सिंहः आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. परिवार के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. लवलाइफ बेहतर होगी. विद्यार्थी वर्ग पढ़ाई पर फोकस करें.

कन्याः दांप्तय जीवन सुखमय होगा. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. रहन-सहन कष्टमय होगा. आज आपका लंबे समय से अधूरा कार्य पूरा हो सकता है. माता का सानिध्य मिलेगा. सौभाग्य में वृद्धि होगी.

तुलाः आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. ऑफिस में टॉरगेट को लेकर फटकार पड़ सकती है. बिजनेस में नया निवेश से बचें. आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है.

वृश्चिकः  मानसिक शांति बनाए रखें. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को गुड न्यूज मिल सकती है. नौकरी में स्थान परिवर्तन के प्रबल योग हैं. वाणी में कठोरता रहेगी. विवाद से बचें.

धनुः संतान के सेहत का ख्याल रखें. मित्रों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. परिवार में अनावश्यक खर्चें बढ़ने से आर्थिक स्थिति प्रभावित होगी. बातचीत पर संयम रखें. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है.

मकरः आज कार्यों में सफलता पाने के लिए अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है. क्रोध से बचें. परिवार के समस्याओं पर ध्यान दें. खर्चों में वृद्धि होने से संचित धन में कमी आएगी. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें.

कुंभः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. संतान के तरफ से गुड न्यूज मिलने से परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. नौकरी में प्रमोशन के अवसर प्राप्त होंगे. पैतृक संपत्ति का लाभ मिल सकता है.

मीनः आज का दिन आपके लिए बहुत खास रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में मनचाही सफलता मिलेगी. कारोबार में तगड़ा लाभ होगा. आर्थिक स्थिति पहले से अधिक मजबूत होगी. नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे. घरेलू खर्चों में वृद्धि होगी.

ये भी पढ़ेंः बेहद चमत्कारी हैं लाल किताब के ये टोटके, जानिए आर्थिक तंगी से छुटकारा पाने के उपाय

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news