Today Horoscope: सिंह, धनु समेत इन राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए आज का राशिफल
Advertisement

Today Horoscope: सिंह, धनु समेत इन राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए आज का राशिफल

Today Horoscope 7 April 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज 7 अप्रैल 2023 दिन शुक्रवार को वैशाख माह की प्रतिपदा तिथि है. मेष से मीन राशि तक के सभी 12 राशियों के लिए शुक्रवार का दिन कैसा रहेगा, क्या कहते हैं आपके किस्मत के सितारे? आइए जानते हैं सभी राशियों का आज का राशिफल...

Today Horoscope: सिंह, धनु समेत इन राशि वालों को मिलेगी गुड न्यूज, जानिए आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 07 April 2023: ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है और इन ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से सभी 12 राशियों के राशिफल का आकलन किया जाता है. आज 7 अप्रैल 2023 दिन शुक्रवार को वैशाख माह की प्रतिपदा तिथि है. आज के दिन धन की देवी मां लक्ष्मी की पूजा विशेष रूप से की जाती है. ऐसे में आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं सभी 12 राशियों का आज का (Rashifal in Hindi) राशिफल...

मेषः मन प्रसन्न रहेगा. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. धन लाभ के योग हैं. गुस्से को काबू में रखें. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.

वृषः पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. पिता से धन लाभ की संभावना है. कारोबार में उम्मीद के मुताबिक लाभ होगा. धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

मिथुनः मन प्रसन्न रहेगा. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी.

कर्कः रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा. खर्चों में वृद्धि होगी. धन हानि संभव है. परिवार में वरिष्ठ जनों का सहयोग मिलेगा. व्यवसाय में नया निवेश से बचें. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

सिंहः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. पिता के सहयोग से व्यापार में लाभ होगा. जीवनसाथी के साथ डिनर पर जा सकते हैं.

कन्याः वाणी में विनम्रता रहेगी. पिता का सहयोग मिलेगा. खर्चों का काबू में रखें. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. वाहन चलाने में सावधानी बरतें. दुर्घटना के चांस हैं.

तुलाः आज का दिन मिलाजुला साबित होगा. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. कारोबार में व्यस्तता बढ़ेगी. ऑफिस में नया टॉरगेट मिल सकता है. नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है.

वृश्चिकः वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है. आज आपका लंबे समय से अटका हुआ धन मिल सकता है. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी.

धनुः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. माता-पिता के साथ धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बना सकते है. संतान के तरफ से गुड न्यूज मिल सकती है. धन लाभ के योग हैं.

मकरः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहने वाला है. प्रॉपर्टी डीलिंग से जुड़े कार्यों में सफलता मिलेगी. शेयर मार्केट में निवेश के लिए आज का दिन शुभ है.

कुंभः आज आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. किसी भी कार्य में सफलता के लिए कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है. आर्थिक तंगी जैसे हालात बन सकते हैं.

मीनः शैक्षणिक कार्यों में सफलता मिलेगी. ऑफिस में वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. छोटी-मोटी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. भाई-बहन का सहयोग मिलेगा. 

ये भी पढ़ेंः Woman In Dreams: सपने में औरतों का दिखना शुभ या अशुभ ? जानें स्वप्न शास्त्र के संकेत

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news