Aaj Ka Rashifal 29 July: आज मिथुन और कर्क राशि पर बरसेगी शनि देव की कृपा, कन्या और तुला राशि के जातक रहें सावधान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1800666

Aaj Ka Rashifal 29 July: आज मिथुन और कर्क राशि पर बरसेगी शनि देव की कृपा, कन्या और तुला राशि के जातक रहें सावधान

Aaj Ka Rashifal 29 July 2023: आज 29 जुलाई और दिन शनिवार है. आज कुछ राशियों के लिए दिन सफल रहेगा तो कुछ को सावधान रहने की जरूरत है. आइए यह जानने के लिए अपना राशिफल पढ़ें कि आपके सितारे आपके लिए क्या कहते हैं.

 

Aaj Ka Rashifal 29 July: आज मिथुन और कर्क राशि  पर बरसेगी शनि देव की कृपा, कन्या और तुला राशि के जातक रहें सावधान

Horoscope Today 29 July 2023: ज्योतिष के अनुसार आज यानी 29 जुलाई 2023, शनिवार का दिन महत्वपूर्ण है. ग्रहों की चाल के मुताबिक आज तुला और कन्या राशि वालों को सावधान रहने की जरूरत है. वहीं मिथुन और कर्क राशि  पर बरसेगी शनि देव की कृपा. मेष से मीन राशि तक के लिए शनिवार का दिन कैसा रहेगा, आइए जानते हैं.

मेष राशि
मेष राशि के वालों के लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है. धन लाभ के संकेत है.व्यापार में लेन-देन पर जरा ध्यान रखें. परिवार का किसी समस्या को लेकर आज आपका मन अशांत हो सकता है.

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोडा  कठिनाइयों भरा रहेगा. आज परिवार में पड़ोस में  किसी भी वाद-विवाद मे ना पड़े. सेहत का ध्यान रखें.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज इस राशि पर शनि देव की कृपा बनी रहेगी.आज आपकी आर्थिक स्थिति बहुत अच्छी रहेगी. दोस्तों के साथ कही घूमने जा सकते हैं.

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि वालों के लिए भी आज का देन बेहद खास रहने वाला है. आज आपको व्यापार में बड़ा मुनाफा हो सकता है.परिवार वालों का आपको भरपूर साथ मिलेगा.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि वालों को आज सावधान रहने की जरूरत है.व्यापार करने वाले जातक हैं, तो आज अपना कोई भी व्यापार सोच समझकर करें. परिवार में अशांति बनी रह सकती है.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा सा नुकसानदायक हो सकता है. कोई आपको धोका दे सकता है.आपको कार्यस्थल पर अधिकारियों से सहयोग मिल सकता है और रिश्तेदार आपके घर आ सकते हैं. 

तुला राशि 
आज आपको सावधान रहने की जरूरत है. किसी कार्य में बाधा आ सकती है. ऑफिस के कार्यों में की गई लापरवाही घातक हो सकती है. हालांकि कार्यक्षेत्र में अधिकारी आपके काम से प्रसन्न रहेंगे.

वृश्चिक राशि 
नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है. व्यवसाय में उत्तम धन लाभ होगा. आज आपको खानपान पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है.यदि आप किसी नए काम को करने के लिए सोच विचार कर रहे थे, तो आपका वह काम भी पूरा हो सकता है.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के लोगों का आज का दिन अच्छा नहीं रहने वाला है. किसी भी काम को सोच समझकर करें.आज आप कोई वाहन ना चलाएं, कोई दुर्घटना भी हो सकती है.

मकर राशि (Capricorn)
कार्यक्षेत्र में आप कुछ नई योजनाओं की शुरुआत कर सकते हैं. शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी. इस राशि के बेरोजगार युवाओं के रोजगार की तलाश पूरी होगी. 

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि वालों के लिए भी आज के दिन ठीक रहेगा.आज आपकी मुलाकात किसी पुराने बिछड़े हुए मित्र से या रिश्तेदार से हो सकती है.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है.आपको आपके बच्चों का भरपूर सहयोग मिलेगा.आज किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं.

Trending news