Friday Ka Rashifal: आज इन राशि के लोगों की चमकेगी किस्मत, जानिए सभी राशियों का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1691036

Friday Ka Rashifal: आज इन राशि के लोगों की चमकेगी किस्मत, जानिए सभी राशियों का राशिफल

Friday Ka Rashifal: 12 मई का दिन कई राशियों के लिए बेहतर साबित होगा. कर्क राशि के लोगों को जीवन में सफलता मिलेगी वो वहीं मिथुन राशि के लोगों को मनचाहा लाभ मिलेगा. आइए जानते हैं सभी राशियों के बारे में.

 

Friday Ka Rashifal: आज इन राशि के लोगों की चमकेगी किस्मत, जानिए सभी राशियों का राशिफल

Horoscope 12 May 2023: आज दिनांक 12 मई और शुक्रवार का दिन का दिन है. ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार  शुक्रवार का दिन महत्वपूर्ण है. ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों का वर्णन है, जिसके आधार पर राशि के अनुसार ज्योतिष हमारे रोजाना के जीवन में घटित होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं के बारे में बताते हैं. आज कन्या राशि वालों के व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. आइए जानते हैं सिंह, मेष से मीन राशि तक के लिए शुक्रवार का दिन कैसा रहेगा.

वृषः आज नई जॉब का भी ऑफर आएगा. कल धन का आगमन हो सकता है. आप अपनी रुके हुए कार्य को भी पूरा करेंगे. सेहत का ध्यान रखें बदलते मौसम के कारण सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. 

मेष राशि: मेष राशि के लोगों को परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार वालों के साथ समय व्यतीत करेंगे. कहीं घूमने जाने की भी योजना बनाएंगे. आज के दिन खर्चे बढ़ सकते है. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. 

मिथुनः  आज का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. व्यवसाय में मनचाहा लाभ प्राप्त होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. 

कर्कः किसी सरकारी योजना का फायदा मिल सकता है. नौकरी में ट्रांसफर हो सकता है. नेताओं से भी मिलेंगे. आप सब मिलेंगे कई दिनों से रुका हुआ कार्य पूरा होगा. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. 

सिंहः सिंह राशि के लोगों को परिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते है. व्यवसाय में लाभ मिलने के योग बन रहे है. करियर में मार्गदर्शन मिल सकता है.

कन्याः आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. कार्यक्षेत्र में कार्यभार अधिक रहेगा. आय के स्रोत में वृद्धि होगी. संतान की सेहत की चिंता सता सकती है. ऑनलाइन बिजनेस में लाभ हो सकता है. 

तुलाः तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. जो बिजनेस आप कर रहे हैं, उसमें आपको कामयाबी मिलेगी. घर में खुशी का माहौल बना रहेगा.

वृश्चिकः  दांपत्य सुख में वृद्धि होगी. मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. कार्यक्षेत्र में काम का दबाव बढ़ सकता है. सेहत में सुधार हो सकता है. परिवार में कोई शुभ सूचना मिल सकती है. पढ़ाई में रुचि बढ़ेगी. 

धनुः परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार के सदस्य एक साथ इकट्टा हो सकते है. व्यापार में लाभ मिल सकता है. किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है.  किसी दूर के रिश्तेदार के यहां सभी लोग पार्टी में सम्मिलित होंगे.

मकरः मकर राशि के जातक दोस्त के साथ घूमने जा सकते है. परिवार में किसी की शादी तय हो सकती है. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. अटका हुआ काम बन सकता है.

यह भी पढ़ें: Puja Path: पूजा के दौरान देवी-देवताओं को भूलकर भी न अर्पित करें ये फूल, हो जाएंगे नाराज

कुंभः  कुंभ राशि के लोगों को आज आपको बहुत सोच-समझकर चलने की जरुरत है. परिवार का सहयोग मिलेगा. कल आप मित्रों की सहायता से भी अपना कोई महत्वपूर्ण कार्य पूरा करेंगे. 

मीनः मीन राशि के लोगों को संतान का सहयोग मिलेगा. परिवारिक रिश्ते मजबूत हो सकते  है. घर में किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है. बेरोजगार लोगों को रोजगार मिलने के अवसर मिल सकते हैं.

Trending news