4 बच्चों को ढूंढने निकले परिजनों को सिर्फ कपड़े मिले, तालाब में देखा तो खिसक गई पैरों तले जमीन...  
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1792738

4 बच्चों को ढूंढने निकले परिजनों को सिर्फ कपड़े मिले, तालाब में देखा तो खिसक गई पैरों तले जमीन...  

मध्य प्रदेश में रविवार को एक बेहद दर्दनाक हादसा हो गया. सिवनी जेल में 4 परिवारों की खुशियां छिन गईं. परिजनों को रो-रो कर बुरा हाल है. नेता-अधिकारी मिलने पहुंचे हैं, लेकिन अब जा चुके बच्चे कभी लौटकर नहीं आएंगे. 

4 बच्चों को ढूंढने निकले परिजनों को सिर्फ कपड़े मिले, तालाब में देखा तो खिसक गई पैरों तले जमीन...  

MP NEWS/प्रशांत शुक्ला: मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में रविवार को कुरई थाना के धोबीसर्रा गांव बेहद दर्दनाक हादसा हो गया. तालाब में नहाने गए 4 मासूम बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. सभी बच्चों की उम्र 4 से 5 साल थी. बताया जा रहा है कि गांव करीब रहने वाले चारों बच्चे शाम के वक्त खेलते-खेलते नहाने के लिए एक खेत में बने तालाब पर चले गए. खेत में बना तालाब करीब 10 फीट तक गहरा था.  गहरे पानी में डूबने से चारों बच्चों की जान चली गई.

जानकारी के मुताबिक, देर शाम तक जब बच्चे वापस घर नहीं लौटे तो घरवालों ने बच्चों को ढूंढना शुरू किया. इसके बाद धोबीसर्रा से दरासी मार्ग पर स्थित तालाब के बाहर बच्चों कपड़े मिले. घर वाले उस वक्त हैरान रह गए जब उन्होंने तालाब में तैरते हुए बच्चों के शवों को देखा. परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई.

पुलिस ने दिया ये बयान
कुरई थाना प्रभारी नंदकिशोर धुर्वे ने बताया कि मरने वाले बच्चों में ऋषभ पुत्र प्यारे लाल विश्‍वकर्मा (5), आरव पुत्र यशवंत तुमराम (6), रितिक पुत्र सुनील चक्रवर्ती (10) और आयुष पुत्र सोनू विश्‍वकर्मा (8) है. सभी धोबीसर्रा गांव के रहने वाले हैं. मृतकों के शवों को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. चार मासूम बच्चों की मौत से धोबीसर्रा गांव में मातम छा गया है. सभी बच्चे एक ही स्कूल में अलग-अलग क्लास में पढ़ते थे.

गांव में पहुंचे कई आला अधिकारी
क्षेत्र में हुई दर्दनाक घटना की जानकारी मिलते ही बरघाट विधायक अर्जुन सिंह काकोड़िया परिजनों से मिलने पहुंचे. ग्राम पंचायत धोबीसर्रा के सचिव चुनेंद्र चौधरी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही कुरई एसडीएम रेखा देशमुख, तहसीलदार इमरान मंसूरी, सरपंच टेकचंद भलावी, कुरई पुलिस का बल मौके पर पहुंच गया.

Trending news