MP News: 2 बेटियों के साथ ट्रेन के सामने कूदा रेलवे कर्मचारी, पूरा परिवार हुआ खत्म
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2281111

MP News: 2 बेटियों के साथ ट्रेन के सामने कूदा रेलवे कर्मचारी, पूरा परिवार हुआ खत्म

Jabalpur News: मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक पूरे परिवार ने चलती ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी. इस हादसे में दो बेटियों समेत पति-पत्नी की मौत हो गई है. परिवार का मुखिया रेलवे कर्मचारी था. 

MP News: 2 बेटियों के साथ ट्रेन के सामने कूदा रेलवे कर्मचारी, पूरा परिवार हुआ खत्म

Jabalpur News: जबलपुर जिले में एक रेलवे कर्मचारी ने अपने पूरे परिवार के साथ चलती ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी. रेलवे कर्मचारी के साथ उसकी पत्नी और दो बेटियों की मौत हो गई है. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने रेलवे पुलिस ने मिलकर पूरे मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. 

ट्रेन के सामने कूदा पूरा परिवार
मामला जबलपुर जिले के भेड़ाघाट थाने क्षेत्र का है. रेलवे में ग्रुप डी का कर्मचारी अपनी दो मासूम बेटियों और पत्नी के साथ ट्रेन के सामने कूद गया. रेलवे कर्मचारी कि पहचान नरेंद्र चढ़ार के रूप में हुई है, जिसकी उम्र 35 साल बताई जा रही है. वहीं, पत्नी की उम्र 32 साल थी.  नरेंद्र चढ़ार रेलवे में ट्रैकमैन की पोस्ट पर पदस्थ था. वहीं दोनों बच्चियों की उम्र 6 साल और 1 साल थी. 

पारिवारिक विवाद के चलते उठाया ये कदम
बताया जा रहा है कि रेलवे कर्मचारी नरेंद्र चढ़ार ने पारिवारिक विवाद के चलते ये कदम उठाया है. भेड़ाघाट थाना पुलिस टीम और GRP पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 

जांच में जुटी पुलिस
बरगी CSP सुनील नेमा ने बताया कि मृतक अपने ननिहाल के गांव में मां और परिवार के साथ रहता था. वह मोटरसाइकिल से सिहोदा रेलवे ट्रैक तक पहुंचा था. यहां अपनी पत्नी और दोनों बच्चियों के साथ ट्रेन के सामने कूद गया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस कदम का कारण पारिवारिक विवाद हो सकता है. पुलिस की टीम हर पहलुओं पर अच्छे से जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें-  MP में BJP के 'वुमन कार्ड' का कमाल, सभी महिला प्रत्याशियों ने दी कांग्रेस को करारी हार

सुबह 4.30 बजे निकला था परिवार
वहीं, इस मामले में ASP सोनाली दुबे ने बताया कि घटना भेड़ाघाट रेलवे स्टेशन से पास की है. परिवार के चारों सदस्यों के कटे हुए शव पाए गए थे. साथ ही घटनास्थल से थोड़ी दूर पर रेलवे कर्मचारी की बाइक भी मिली है. जानकारी के मुताबिक पूरा परिवार सुबह करीब 4.30 बजे निकला था. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Disclaimer: जीवन अनमोल है. किसी को भी किसी भी कारण हताशा, निराशा या डिप्रेशन हो तो कोई भी गलत कदम उठाने से पहले सरकार के हेल्‍पलाइन नंबर +91 9630899002, +91 7389366696 पर संपर्क करें.

ये भी पढ़ें-  बड़ी लीड के साथ जीतते ही दिल्ली पहुंचे सिंधिया, नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद चर्चाएं शुरू

Trending news