रतलाम: अतिक्रमण पर जारी नगर निगम की कार्रवाई से गरमाई सियासत, BJP ने उठाए सवाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh619214

रतलाम: अतिक्रमण पर जारी नगर निगम की कार्रवाई से गरमाई सियासत, BJP ने उठाए सवाल

रतलाम शहर से बीजेपी विधायक चेतन कश्यप ने अतिक्रमण मुहिम के जरिए लोगों को बेवजह परेशान करने का आरोप लगाया है. इसी के साथ उन्होंने इस बारे में कलेक्टर से चर्चा करने की बात भी कही है.

रतलाम (Ratlam) में भूमाफियाओं पर कार्रवाई तेज हो गई है.

रतलाम: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम (Ratlam) में भूमाफियाओं पर कार्रवाई तेज हो गई है. जिलाधिकारी रुचिका चौहान की नियुक्ति के बाद से कब्जाधारियों को चिन्हित कर शहर से अवैध निर्माण को हटाया जा रहा है.

fallback

शहर के मध्य संकरे क्षेत्र में हुए अतिक्रमण पर निगम के अमले ने बड़ी कार्रवाई की. वहीं, शहर के मध्य मोचिपुरा कसाई मंडी मार्ग पर नाले पर बने अवैध निर्माण को तोड़ दिया गया. उम्मीद है कि प्रशासन की इस कार्रवाई के बाद अब जनता को यहां यातायात के दौरान मुश्किलों का सामना नहीं करना होगा.

दरअसल, अतिक्रमण की इस मुहिम का उद्देश्य शासन की भूमि को अवैध कब्जे से मुक्त करवाना है. इसीलिए शहर में कब्जाधारियों की लिस्ट बनाई जा रही है और इसके जरिए सालों से किए गए अवैध कब्जे को चिन्हित किया जा रहा है.

वहीं, अतिक्रमण हटाओ मुहिम को लेकर प्रदेश में सियासत गरमा गई है. रतलाम शहर से बीजेपी विधायक चेतन कश्यप ने अतिक्रमण मुहिम के जरिए लोगों को बेवजह परेशान करने का आरोप लगाया है. इसी के साथ उन्होंने इस बारे में कलेक्टर से चर्चा करने की बात भी कही.

गौरतलब है कि रतलाम नगर निगम में बीजेपी महापौर का कब्जा था. लेकिन अब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन चुकी है. निगम निकाय कार्यकाल समाप्ति के बाद बीजेपी महापौर के हाथ से बागडोर चली गई है. ऐसे में प्रशासक की नियुक्ति के बाद अतिक्रमण मुहिम को लेकर हो रही कार्रवाई से राजनीति गरमा रही है.

 

Trending news