Mahadev Satta App: 508 करोड़ के साथ गिरफ्तार आरोपी के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, इस हालात में मिला पिता का शव
Advertisement

Mahadev Satta App: 508 करोड़ के साथ गिरफ्तार आरोपी के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, इस हालात में मिला पिता का शव

Mahadev Satta App Update: छत्तीसगढ़ के बाद अब देश में बहुचर्चित महादेव सट्टा ऐप से जुड़े आरोपी के संबंध में बड़ी खबर सामने आई है. भिलाई में मुख्य गिरफ्तार आरोपी के पिता का शव कुए से मिला है.

Mahadev Satta App: 508 करोड़ के साथ गिरफ्तार आरोपी के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, इस हालात में मिला पिता का शव

Mahadev Satta App: देशभर में सियासी, फिल्मी कनेक्शन के लिए फेमस महादेव सट्टा एप से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आई है. 508 करोड़ के साथ गिरफ्तार आरोपी के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया है. भिलाई में महादेव सट्टा से जुड़े मुख्य आरोपियों में से एक असीम दास के पिता का शव कुए में मिला है. बताया जा रहा है बुजुर्ग ने कुएं में कूदकर आत्महत्या की है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बेटे की गिरफ्तारी से थे परेशान
महादेव बुक सट्टा एप के हवाला के रुपयों के साथ पकड़े गए हाउसिंग बोर्ड भिलाई निवासी असीम दास उर्फ बप्पा के पिता सुशील दास ने कुंए में कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना का कारण तो स्पष्ट नहीं है. लेकिन, बताया जा रहा है कि बेटे की गिरफ्तारी के बाद से वो थोड़ा परेशान रहने लगा था. अंडा पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: हवाई सेवा से जुड़ेगा मध्यप्रदेश का ये शहर, सिंधिया कर रहे गंभीरता से विचार

चौकीदारी का करता था काम
बता दें की हाउसिंग बोर्ड वार्ड 16 निवासी असीम दास को बीते दो नवंबर को ईडी ने रायपुर के एक होटल के बेसमेंट से करोड़ों रुपये नकद के साथ गिरफ्तार किया था. उसकी गिरफ्तारी के बाद ईडी की टीम ने उसके हाउसिंग बोर्ड स्थित घर पर भी दबिश दी थी और वहां से भी करोड़ों रुपये जब्त किए थे. असीम दास के पिता सुशील दास करीब पांच साल से अंडा थाना क्षेत्र के ग्राम अछोटी में रूपेश गौतम की बाड़ी में चौकीदारी का काम करता था वो बाड़ी में बने कमरे में ही रहता था.

पुलिस ने निकाला शव
सुशील दास सोमवार की रात को करीब 11:30 बजे घर से निकला था और बाड़ी में स्थित कुंए में कूद गया मंगलवार को वो अपने कमरे में नहीं मिला तो उसकी तलाश शुरू की गई. कुंए में झांककर देखा गया तो उसकी लाश पानी पर उतराती नजर आई. इसके बाद अंडा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकलवाया.

Election Fact: बागियों ने बिगाड़ा खेल! कांग्रेस को 19 और BJP को 8 सीटों का बट्टा

शराब पीने का आदी था बुजुर्ग
मृतक सुशील दास के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले हैं. प्रारंभिक जांच में इतना पता चला है कि वो शराब पीने का आदी था और अपने बेटे असीम दास उर्फ बप्पा की गिरफ्तारी के बाद से परेशान रहने लगा था. उसके साथ में काम करने वाले अन्य कर्मचारियों से पूछताछ के बाद ही घटना का स्पष्ट कारण पता चल सकेगा.

बारीकी से हो रही विवेचना
मृतक सुशील दास करीब पांच साल से अछोटी में ही रहता था. उसके साथ उसके परिवार का कोई भी सदस्य नहीं रहता था. फिलहाल पुलिस ने इस पूरे मामले पर कुछ भी कहने से अभी मना कर दिया है मामला चुकी महादेव बेटिंग एप से जुड़ा है और इस मामले में पर इडी कार्यवाही कर रही है. इसलिए इसकी बारीकी से विवेचना की जा रही है.

Trending news