MP Crime News: दमोह बना दहशतगंज! मां-बेटी का रेप करना चाहता BJP नेता! पुलिस की पनाह में महिला अफसर
Advertisement

MP Crime News: दमोह बना दहशतगंज! मां-बेटी का रेप करना चाहता BJP नेता! पुलिस की पनाह में महिला अफसर

Madhya Pradesh Crime News: मध्य प्रदेश में महिलाएं और बेटियां महफूज नहीं है. आम तो आम अब महिला अधिकारियों को भी रेप की धमकी मिल रही है. दमोह (Damoh Crime News) में एक बीजेपी नेता ने नगर पालिका सीएमओ और उनकी 6 साल की बच्ची को रेप करने की धमकी दी है. मामला पुलिस में दर्ज करा दिया गया है.

MP Crime News: दमोह बना दहशतगंज! मां-बेटी का रेप करना चाहता BJP नेता! पुलिस की पनाह में महिला अफसर

Crime News: महेंद्र दुबे/दमोह। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh News) में आए दिन सामने आ रहे महिला हिंसा के मामलों के बीच सरकार लगातार कटघरे में खड़ी है. अब चुनाव के बीच दमोह से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां, एक महिला अफसर और उनकी 6 साल की बेटी का रेप करने की धमकी दी गई है. दहशतगंज बने दमोह में महिला अफसर काम छोड़कर पुलिस की पनाह में पहुंची है और BJP नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

देर रात पुलिस ने दर्ज किया मामला
मामला दमोह के पथरिया की नगर पालिका का है. यहां पदस्थ सीएमओ ज्योति सुनहरे को ये धमकी मिली है. आरोप नगर पालिका अध्यक्ष के भतीजे और भाजपा नेता आशीष विश्वकर्मा पर लगा है. बुधवार की शाम से पुलिस के आला अधिकरियों के चक्कर लगा रही ज्योति सुनहरे की शिकायत पर देर रात पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

Shardiya Navratri: नवरात्रि के पांचवे दिन करें देवी शारदा के दिव्य दर्शन

मां-बेटी को रेप की धमकी
CMO ज्योति के मुताबिक, पिछले कई महीनों से नगर पालिका अध्यक्ष के भतीजे सोनू आशीष उन्हें परेशान कर रहे हैं. नगर पालिका के कामों में गड़बड़झाला कराने का दबाव बनाते हैं और जब वो नियमो के तहत मना करती है तो उन्हें तरह-तरह टार्चर किया जाता है. बुधवार को हद हो गई जब आरोपी भाजपा नेता ने सीएमओ को फोन कर उनके साथ अश्लीलता हीं नहीं की बल्कि उनके और उनकी छहः साल की बेटी के साथ रेप करने की धमकी दी.

खौफ में आई महिला अधिकारी
कॉल के बाद खौफ में आई महिला अधिकारी ने जिला मुख्यालय का रुख किया और कलेक्टर को आपबीती सुनाई. उसके बाद उन्होंने एसपी से मिलना चाहा लेकिन, एसपी चुनाव ड्यूटी पर थे तो सीएमओ ने एडिशनल एसपी को शिकायत दर्ज कराई. एडिशनल एसपी ने मामले को गंभीरता से लिया और सीएसपी को जांच के लिए आदेश दिया. देर रात तक चली जांच पड़ताल के बाद आखिरकार पीडित महिला अधिकारी की रिपोर्ट पर भाजपा नेता सोनू उर्फ आशीष विश्वकर्मा पर आपराधिक मामला दर्ज किया गया है.

रात में ये पत्ती चबाकर 30 दिन में पाएं नागिन जैसे बाल

सरकार पर उठ रहे सवाल
आरोपी फिलहाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है. इस मामले के सामने आने के बाद सनसनी फैली हुई है और कई सवाल भी उठ रहे हैं. सूबे में महिलाओं के लिए चलाई जा रही योजनाओं की दलील सरकार देती रही है चुनावी मौसम में सत्ताधारी दल महिलाओं पर फोकस किये है और उनकी ही पार्टी के नेता ऐसे आरोपों से घिर रहे हैं और सवाल ये भी की जब एक क्लास वन महिला अधिकारी प्रताड़ित है तो फिर आम महिलाओं को कितनी सुरक्षा मिल पा रही होगी.

आंखें है या दूरबीन! ये 6 सुपरफूड खाने के बाद यही कहेंगे लोग

Trending news