Betul Crime News: शराबी ने पत्नी को पहुंचाया अस्पताल, शराब के पैसे न मिलने पर पिलाया जहर
Advertisement

Betul Crime News: शराबी ने पत्नी को पहुंचाया अस्पताल, शराब के पैसे न मिलने पर पिलाया जहर

Betul Crime News: नशा नाश के रास्ते पर ले जाता है ये तो सत्य है पर कई बार ये भी सही होता है कि नशा अपराध के रास्ते पर ले कर जाता है. कुछ ऐसा ही हुआ है बैतूल में जहां एक पति ने अपनी पत्नी को जहर पिला अस्पताल पहुंचा दिया.

Betul Crime News: शराबी ने पत्नी को पहुंचाया अस्पताल, शराब के पैसे न मिलने पर पिलाया जहर

Betul Crime News: बैतूल। नशा इंसान को नशेड़ी से कब अपराधी बना दे पता ही नहीं चलता. देश में ज्यादातर अपराध नशे के लिए या नशे के हालात में होते हैं. ऐसा ही मामला सामने आया है मध्य प्रदेश के बैतूल में जहां पति पर अपनी पत्नी को जहर पिलाने के आरोप लगे हैं. पति ने जब अपनी पत्नी से खाते में जमा पैसों की मांग की और पत्नी ने पैसे देने से मना किया तो पति ने अपने माता-पिता के साथ मिलकर पत्नी को कीटनाशक दवा पिला दी. घायल महिला का इलाज जिला अस्पताल में जारी है.

मुलताई बाबरबोह गांव का मामला
मामला मुलताई थाना क्षेत्र के बाबरबोह गांव का है. गांव में रहने वाली सरिता घागरे ने अपने पति प्रेमलाल घागरे और सास ससुर पर बैंक खाते में जमा पैसे न देने पर जहर पिलाने के आरोप लगाए. सरिता ने बताया कि सुबह 9 बजे पति प्रेमलाल ने पैसे देने के लिए दबाव बनाया और पैसे नहीं देने पर पति और सास ससुर ने मिलकर जहर पिला दिया.

बच्चे की स्कूल फीस के लिए रखे थे पैसे
पीड़िता ने बताया कि उसने बैंक खाते में पैसे अपने बेटे की स्कूल फीस भरने के लिए बचा कर रखे थे. सरिता बेटे को गांव से दूर शहर में प्राइवेट स्कूल में पढ़ रही है जिसकी फीस भरने के लिए सरिता सेविंग कर रखे थे.

शराब और जुए का आदी है पति
प्रेमलाल शराब पीने और जुआ सट्टा खेलने का आदि है. वो पैसे देने के लिए मारपीट करता था. आज प्रेमलाल ने सरिता से अपने खाते में जमा पैसे निकालने के लिए दबाव बनाया. हालांकि, इसका सरिता ने विरोध किया. इसके बाद प्रेमलाल ने सरिता को कीटनाशक दवा पिला दिया.

कैमरे के सामने माना अपराध
आरोपी पति ने कैमरे के सामने भी माना की उसने और उसके माता पिता ने सरिता को जहर पिलाया है. जहर पिलाने से बीमार हुई सरिता को मुलताई के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. उसके बाद हालात गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. फिलहाल उसकी हालत स्थिर है. सरिता के परिजनों ने कार्रवाई की मांग की है.

Trending news