'इन विधायकों को मिला था 25-25 करोड़ का ऑफर..' दिग्विजय ने चुनाव से पहले किया बड़ा खुलासा
Advertisement

'इन विधायकों को मिला था 25-25 करोड़ का ऑफर..' दिग्विजय ने चुनाव से पहले किया बड़ा खुलासा

MP Election 2023: धार में पत्रकारों के द्वारा पूछे गए कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं के सवाल पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि मेरी भगवान से प्रार्थना है कि अब ऐसे सिंधिया कोई ना आ जाए. इसके बाद उन्होंने कहा, "मैं आपको बता देता हूं कांग्रेस के 28 आदिवासी विधायक चुनकर आए उनमें से सभी को 25-25 करोड़ का ऑफर दिया गया था. 

'इन विधायकों को मिला था 25-25 करोड़ का ऑफर..' दिग्विजय ने चुनाव से पहले किया बड़ा खुलासा

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश चुनाव प्रचार में कांग्रेस लगातार भाजपा पर हमलावर बनी हुई है. आदिवासियों के मुद्दे पर भाजपा लगातार घिरती जा रही है. पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस ने वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है. धार जिले के राजगढ़ पहुंचे दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर से सिंधिया को लेकर व्यंग्य भरे अंदाज में जवाब दिया. 

पत्रकारों के द्वारा पूछे गए कांग्रेस छोड़ने वाले नेताओं के सवाल पर उन्होंने कहा कि मेरी भगवान से प्रार्थना है कि अब ऐसे सिंधिया कोई ना आ जाए. इसके बाद उन्होंने कहा, "मैं आपको बता देता हूं कांग्रेस के 28 आदिवासी विधायक चुनकर आए उनमें से सभी को 25-25 करोड़ का ऑफर दिया गया था, लेकिन आज वे सभी यहीं बैठे हैं. इनमें से केवल एक बिसाहूलाल बिकाऊ हुआ बाकी कोई नहीं बिका. ये कांग्रेस है ये आदिवासी चरित्र है. राजा महाराजा बिक गए, लेकिन कोई आदिवासी नहीं बिका.

कर्ज को लेकर कमलनाथ ने साधा निशाना
इधर, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी पर निशाना साधा. कमलनाथ ने कहा कि सीएम शिवराज इतनी घोषणा कर चुके हैं कि वो भूल गए हैं उन्होंने क्या-क्या बोला है. भारतीय जनता पार्टी की हवा निकली हुई है आज शिवराज सिंह की घोषणा मशीन डबल स्पीड से चल रही है. अब वह खुद ही भूल गए हैं कि वो क्या-क्या कहते रहते हैं.  कैसे जनता गुमराह किया जाए. कैसे जनता को मूर्ख बनाया जाए. अब उनका ये अंतिम प्रयास है.

कमलनाथ ने बताया कि किसे मिलेगा टिकट
मध्य प्रदेश पर लगातार बढ़ रहे कर्ज को लेकर कमलनाथ ने कहा कि इनकी घोषणाएं अभी भी चलेगी, क्योंकि ये बाज नहीं आने वाले. ये सोचते हैं कि मध्य प्रदेश की जनता मूर्ख है. शिवराज सिंह समझिए कि आज मध्य प्रदेश के मतदाता बहुत समझदार हैं. इतना आसान नहीं है मूर्ख बनाना. कांग्रेस में टिकट वितरण को लेकर  कमलनाथ ने कहा कि  हम जानते हैं कि हमें किसे टिकट देना है. हमें जिसे टिकट देना है हम उनको सूचित कर चुके हैं. 

 

रिपोर्ट: कमल सोलंकी

Trending news