ड्रेसिंग के बहाने एक्सरे टेक्नीशियन ने लड़की से की छेड़छाड़, इस बड़े सरकारी अस्पताल का मामला
Advertisement

ड्रेसिंग के बहाने एक्सरे टेक्नीशियन ने लड़की से की छेड़छाड़, इस बड़े सरकारी अस्पताल का मामला

पेंड्रा के शासकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए पहुंची युवती के साथ अस्पताल में पदस्थ एक्सरे टेक्नीशियन (xray technician) के द्वारा छेड़छाड़ (Girl Molestation) किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

ड्रेसिंग के बहाने एक्सरे टेक्नीशियन ने लड़की से की छेड़छाड़, इस बड़े सरकारी अस्पताल का मामला

दुर्गेश सिंह बिसेन/पेंड्रा: पेंड्रा के शासकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए पहुंची युवती के साथ अस्पताल में पदस्थ एक्सरे टेक्नीशियन (xray technician) के द्वारा छेड़छाड़ (Girl Molestation) किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता ने मामले की जानकारी पहले अपने परिजनों को दी और उसके बाद पेंड्रा थाने पहुचकर दोषी एक्सरे टेक्नीशियन के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. वहीं पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर एक्सरे टेक्नीशियन को गिरफ्तार करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

दरअसल पूरा मामला पेंड्रा के शासकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का है. जहां पर ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर ए आई मिंज से इलाज कराने के लिए गौरेला थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती पहुंची थी. जिसके बाद युवती डॉक्टर से मिलकर डॉक्टर के कहने पर ड्रेसिंग के लिए ड्रेसिंग रूम में पहुंची. जहां पर कोई भी ड्रेसर नहीं था तो पीड़िता कुछ देर तक वहीं बैठी रही. 

पूर्व सीएम रमन सिंह ने Chhattisgarh Budget 2023 बताया 'धोखे का बजट', सामने रखें ये पॉइंट्स

एक्सरे टेक्नीशियन ने की छेड़छाड़
काफी देर तक बैठने के बाद वहां पर एक्सरे टेक्नीशियन दीपक पांडेय पहुंचा और ड्रेसिंग रूम में युवती का ड्रेसिंग करने लगा और ड्रेसिंग करते करते युवती के साथ दीपक ने छेड़छाड़ शुरू कर दी. हालांकि युवती उस समय भी दीपक के छेड़छाड़ को नहीं समझ पाई और काफी समय तक नजरअंदाज किया. लेकिन जब दीपक ने युवती के शांत रहने का गलत फायदा उठाते हुए लगातार छेड़छाड़ करने लगा तो युवती वहां से बाहर निकल गई और ड्रेसिंग रूम के बाहर युवती परिजनों परिजनों के साथ घर आ गई. जब युवती को पता चला कि जो व्यक्ति उसका ड्रेसिंग कर रहा था और गलत तरीके से उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था, वो ड्रेसर नहीं था बल्कि अस्पताल में जीवनदीप समिति के तहत मानदेय में काम करने वाला एक्सरे टेक्नीशियन है. और ड्रेसिंग के समय लगातार उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था.

आरोपी को किया गिरफ्तार
पीड़िता ने सारी बाते अपने परिजनों को बतलाई जिसके बाद आज पीड़िता अपने परिजनों के साथ पेंड्रा थाने पहुचकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जीवन दीप समिति से मानदेय में काम करने वाले एक्सरे टेक्निशन दीपक पांडेय के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने भी पीड़िता की शिकायत पर तत्काल अस्पताल में पदस्थ x-ray टेक्निशियन दीपक पांडे के खिलाफ छेड़छाड़ का अपराध केस दर्ज कर लिया है. वहीं इस मामले में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी का कहना हैं कि ऐसे मामलों में पुनः वृत्ति ना हो इसके लिए आवश्यक कदम उठाए जाएंगे.

Trending news