एक्‍स होम म‍िन‍िस्‍टर के घर चोरों ने मारा धावा, टीवी तक उठाकर ले गए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1255685

एक्‍स होम म‍िन‍िस्‍टर के घर चोरों ने मारा धावा, टीवी तक उठाकर ले गए

कभी पुल‍िस व‍िभाग पर कंट्रोल करने वाले छत्‍तीसगढ़ के पॉवरफुल होम म‍िन‍िस्‍टर की तूती बोलती थी, अब उन्‍हींं के घर को चोरों ने अपना न‍िशाना बनाया और उनके घर के टीवी तक उठाकर ले गए. 

पूर्व गूहमंत्री ननकीराम कंवर.

चुन्‍नीलाल देवांगन/रायपुर: छत्‍तीसगढ़ की राजधानी में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं क‍ि उन्‍होंने पूर्व गृहमंत्री के यहां ही चोरी कर डाली. चोर क‍िचन का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे और बेडरूम में लगे टीवी को भी उतारकर ले गए. 

चोरों ने मंत्री के घर को बनाया न‍िशाना 
राजधानी रायपुर में चोरों के हौसले बुलंद हो गए हैं. छत्‍तीसगढ़ के पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर के घर को चोरों ने न‍िशाना बनाया और उनके घर की चीजों पर हाथ साफ कर द‍िया. 
 
घर का टीवी तक उठाकर ले गए
ये चोरी पूर्व गृहमंत्री के विधायक कालोनी स्थित मकान में हुई. किचन के पीछे का दरवाजा तोड़कर अंदर चोर घुसे थे. घर में रखे टीवी को भी चोर चुराकर ले गए. 

चोर के ख‍िलाफ केस दर्ज 

इस चोरी से रायपुर की पुल‍िस भी परेशान हो गई. तेलीबांधा थाना पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ केस दर्ज कर ल‍िया है. 

चर्चित होम म‍िन‍िस्‍टर रहे हैं ननकीराम कंवर 
अभी हाल ही में छत्तीसगढ़ के पूर्व गृहमंत्री और BJP विधायक ननकी राम कंवर तब चर्चा में आए थे जब रेलवे बोर्ड के चेयरमैन से वह नाराज हो गए थे. वह इतना गुस्सा हुए कि कार्यकर्ताओं के साथ रेलवे ट्रैक पर कुर्सी डालकर बैठ गए थे. इस दौरान जब चेयरमैन की विशेष सैलून ट्रेन निकली तो उन्हें काले और लाल झंडे दिखाए थे. इस दौरान सैलून के सामने आने का प्रयास किया, पर उससे पहले ही RPF ने रेलवे ट्रैक से कार्यकर्ताओं को हटा दिया था. 

2008 में बने थे प्रदेश के गृहमंत्री 
बता दें क‍ि 1969 से राजनीत‍ि में उतरे ननकीराम कंवर बीजेपी नेता हैं. वह साल 2008 में छत्‍तीसगढ़ की बीजेपी सरकार में गृहमंत्री बने थे और 2013 तक मंत्री पद पर थे.  

हथौड़ी और ब्‍लेड से प्रेम‍िका की हत्‍या, प्रेमी भी फांसी के फंदे पर लटका

Trending news