ODI World Cup 2023: फिर भारत के आगे झुका पाकिस्तान! विश्व कप में इस दिन आमने- सामने होंगी दोनों टीमें
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1689177

ODI World Cup 2023: फिर भारत के आगे झुका पाकिस्तान! विश्व कप में इस दिन आमने- सामने होंगी दोनों टीमें

ODI World Cup 2023 Ind vs Pak: विश्व कप 2023 में भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan match) के बीच खेले जाने वाले मुकाबले को लेकर डेट जारी हो गई है.

ODI World Cup 2023: फिर भारत के आगे झुका पाकिस्तान! विश्व कप में इस दिन आमने- सामने होंगी दोनों टीमें

ODI World Cup 2023 Ind vs Pak: एशिया कप 2023 की मेजबानी पाकिस्तान से छिनती हुई नजर आ रही है. इसे लेकर बीसीसीआई (BCCI) और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB)आमने सामने है. क्योंकि भारत पाकिस्तान में खेलने के लिए तैयार नहीं है. इसी बीच साल 2023 में होने वाले विश्वकप (ODI World Cup) में भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan match date) के मैच की डेट आ गई है. बता दें कि पहले पाकिस्तान ने इस टूर्नामेंट से हटने की धमकी दी थी. भारत और पाकिस्तान का मुकाबला इस स्टेडियम पर खेले जाने की संभावना है.

इस दिन होगा मैच
भारत और पाकिस्तान का मैच हमेशा रोमांचकारी होता है. जब भी ये दोनों टीमे आमने सामने होती हैं तो दुनिया भर की निगाहें इस मैच पर टिक जाती है. इस बार भारत विश्व कप की मेजबानी करेगा ऐसे में भारत और पाकिस्तान के मैच का रोमांच और ज्यादा हो गया है. क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार भारत में विश्वकप खेलने पाकिस्तान आएगी और 15 अक्टूबर को दोनों टीमें आमने सामने होंगी.

 

 

इस ग्राउंड पर होगी टक्कर 
भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाने वाला ये मुकाबला बीसीसीआई की तरफ से जारी हुई अस्थाई कार्यक्रम के अनुसार भारत के दक्षिण क्षेत्र में हो सकता है. ये मुकाबला चेन्नई, अहमदाबाद, हैदराबाद और बेंगलुरु के ग्राउंड पर खेला जा सकता है. 

इसके अलावा बता दें कि अहमदाबाद, चेन्नई, हैदराबाद और बेंगलुरु के अलावा कोलकाता, दिल्ली, इंदौर, धर्मशाला, गुवाहाटी, राजकोट, रायपुर और मुंबई में भी विश्व कप के मुकाबले खेले जाएंगे.

पाकिस्तान ने किया था इनकार
एशिया कप 2023 को लेकर बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने भारतीय टीम को पाकिस्तान भेजने से इनकार कर दिया था. जिसके बाद पीसीबी की तरफ से एक बयान जारी किया गया था. जिसमें कहा गया था कि वो विश्व कप में भारत का दौरा नहीं करेगा. 

हालांकि कहा जा रहा है कि पाकिस्तान अपने बयानों से पलट गया और भारत आने के लिए तैयार हो गया है. बता दें कि वनडे विश्व कप की शुरुआत 5 अक्टबर को होगी. पहला मुकाबला इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

Trending news