त्रिकोणीय प्रेम-संबंध के शक में नर्स की हत्‍या, सिर्फ 4 घंटे में सुलझी खौफनाक मर्डर म‍िस्‍ट्री
Advertisement

त्रिकोणीय प्रेम-संबंध के शक में नर्स की हत्‍या, सिर्फ 4 घंटे में सुलझी खौफनाक मर्डर म‍िस्‍ट्री

Murder mystery: एक शख्‍स ने 4 साल से अपनी प्रेम‍िका को रायपुर में रखकर नर्सिंग का कोर्स करवाया. प्रेम‍िका की जब नर्स की नौकरी लगी तो उसका दूसरे युवक से प्रेम संबंध हो गया. पहले प्रेमी को ये बर्दाश्‍त नहीं हुआ और उसने प्रेम‍िका की हत्‍या कर दी. ये सनसनीखेज घटना छत्‍तीसगढ़ के जशपुर ज‍िले की है. 

पुल‍िस ग‍िरफ्त में आरोपी.

संजीत यादव/जशपुर: छत्‍तीसगढ़ में जशपुर जिले में दिन-दहाड़े नर्स की हत्या की गुत्थी को कुनकुरी पुलिस ने महज 4 घंटे में सुलझा लिया. त्रिकोणीय प्रेम-संबंध के शक में मृतका नर्स का प्रेमी मनोज कुमार ने इस घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया. 

दिन-दहाड़े नर्स की हत्या की गुत्थी सुलझी 
जशपुर जिले के कुनकुरी तपकरा स्टेट हाइवे पर हुए दिन-दहाड़े नर्स की हत्या की गुत्थी को कुनकुरी पुलिस महज 4 घंटे में सुलझा लिया. त्रिकोणीय प्रेम-संबंध के शक में मृतका नर्स के प्रेमी मनोज कुमार ने इस घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी युवक को जशपुर से गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल में दाखिल कर दिया.

युवक ने अपनी ही प्रेमिका को बेदर्दी से की हत्या
त्रिकोणीय प्रेम-संबंध और शक में एक युवक ने अपनी ही प्रेमिका को बेदर्दी से हत्या कर दी और अब वो पछतावा कर रहा है. कुनकुरी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मृतका नर्स और आरोपी मनोज कुमार के बीच करीब चार साल से प्रेम संबंध चल रहा था. आरोपी मनोज ने बताया कि मृतका को रायपुर में रख कर उसे नर्सिंग का कोर्स करवाया और अब नर्स की नौकरी लगने के बाद मृतका किसी दूसरे लड़के से दोस्ती कर बातचीत कर रही है. 

नर्स का शव जमीन पर पड़ा म‍िला 
इसी बात से नाराज होकर आरोपी मनोज मृतका की कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर फरार हो गया. घटना की जानकारी कुनकुरी पुलिस को मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर तस्दीक किया तो मौके पर एक नर्स का शव जमीन पर पड़ा हुआ था और खून से सनी हुआ कुल्हाड़ी एवं लड़की की स्कूटी, गमछा मौके पर मिला जिसे पुलिस ने जप्त किया. 

पुल‍िस ने क‍िया हत्‍या का केस दर्ज 
प्रथम दृष्टया हत्या का मामला प्रतीत होने पर मौके पर मर्ग इंटीमेशन की कार्यवाही कर शव का पीएम कराया गया. उसके बाद इस मामले में हत्‍या का मामला दर्ज क‍िया. 

प्रेम त्र‍िकोण में की गई हत्‍या 
मृतका के परिजनों द्वारा मनोज कुमार निवासी देवरी के साथ प्रेम संबंध होने पर उस पर संदेह किया गया. कुनकुरी द्वारा आरोपी की खोज करने के ल‍िए टीम बनाकर रवाना किया गया जो मुखबि‍र की सूचना एवं सायबर सेल के सहयोग से खोजकर मनोज कुमार को जशपुर नगर से अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की गई. आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस द्वारा आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल, लोहे की कुल्हाड़ी, एक मोबाइल, गमछा, घटना समय पहने कपड़े को जप्त किया गया. 

Bastar दशहरे की आनोखी परंपरा,कांटों के सिंहासन पर झुलाई जाएगी छोटी बच्ची,जानें इससे जुड़ी कहानी?

Trending news