Crime: करोड़पति बिजनेसमैन ने छोटे भाई को मारी गोली, मां को वीडियो कॉल पर दिखाई लाश
Advertisement

Crime: करोड़पति बिजनेसमैन ने छोटे भाई को मारी गोली, मां को वीडियो कॉल पर दिखाई लाश

Chhattisgarh News: राजधानी रायपुर से रिश्तों के कत्ल का हैरान करने वाला मामला सामने आया. एक बड़े भाई ने छोटी भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. यही नहीं हत्या के बाद उसने वीडियो कॉल पर मां को शव भी दिखाया और पिस्टल लेकर पूरे शहर में घूमता रहा. 

Crime: करोड़पति बिजनेसमैन ने छोटे भाई को मारी गोली, मां को वीडियो कॉल पर दिखाई लाश

Chhattisgarh Crime News: राजधानी रायपुर में सोमवार को हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया. यहां एक सगे बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी. घटना शहर के विधानसभा थाना इलाके के पॉश एरिया रिंगरोड नंबर 3 स्थित सैफायर ग्रीन फेस 2 की है. यहां रहने वाले पियूष झा ने अपने छोटे भाई को गोली मार दी. घटना शनिवार देर रात की है. यही नहीं आरोपी ने हत्या के बाद अपनी मां को वीडियो कॉल करके छोटे भाई पराग झा की हत्या की सूचना दी. आरोपी पियूष झा गन समेत मौके से फरार हो गया.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी पियूष झा को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद पियूष में पिस्टल लेकर घूमता रहा. पियूष अपने छोटे भाई पराग के साथ ही रहता था. दोनों ड्रोन बनाने की कंपनी का बिजनेस चलाते थे. बताया जा रहा है कि कल रात दोनों भाइयों के बीच झगड़ा हुआ था. फिर पराग ने बड़े भाई पियूष पर हाथ उठा दिया. इसी बात से आगबबूला हुए पीयूष ने पिस्टल निकालकर पराग के सिर में तीन गोलियां दाग दीं. गोली लगने से पराग की मौके पर ही मौत हो गई. 

मां ने दी पुलिस को जानकारी
पुलिस के मुताबिक, पियूष ने हत्या के बाद कैपिटल होम कॉलोनी में अलग रह रहीं मां को वीडियो कॉल कर लाश दिखाई. इसके बाद वह मौके से फरार हो गया. मां ने पुलिस को कॉल कर हत्या की जानकारी दी. घटना के बाद पुलिस ने एक टीम को वारदात स्थल पर भेजा और दूसरी टीम को आरोपी की तलाश में लगाया गया. पूरे शहर में नाकेबंदी कर आरोपी की तलाश शुरू की गई.

शराब की लत और विवाद
बताया जा रहा हा कि पीयूष ने एयरोनॉटिकल इंजीनियरिंग की थी. कुछ साल नौकरी करने के बाद उसने ड्रोन बनाने की कंपनी शुरू की थी. सरकारी नौकरी भी लगी लेकिन वह भी छोड़ दी. उसकी कंपनी 3.50 करोड़ रुपये तक पहुंच गई थी, जिसकी शुरुआत उसने महज  45 हजार रुपये से की थी. इसके बाद पियूष ने अपने छोटे भाई पराग को भी शामिल कर लिया था. करीबियों ने बताया कि वह पर्सनल लाइफ में काफी तनाव में रहता था. एक बार सगाई भी टूट चुकी थी. काफी शराब पीता था. इसी वजह से दोनों भाइयों में विवाद होता था. 

Trending news