Mahadev Satta App: महादेव सट्टा एप का BJP कनेक्शन, CM बघेल ने PM मोदी से कर दी ये मांग
Advertisement

Mahadev Satta App: महादेव सट्टा एप का BJP कनेक्शन, CM बघेल ने PM मोदी से कर दी ये मांग

CM Bhupesh Baghel On Mahadev Satta App: महादेव सट्टा एप पर लगातार हो रही कार्रवाई को लेकर इस समय देशभर में सुर्खियां बनी हुई हैं. इस बीच इस ऐप के बीजेपी कनेक्शन पर सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी से बड़ी मांग कर दी है.

Mahadev Satta App: महादेव सट्टा एप का BJP कनेक्शन, CM बघेल ने PM मोदी से कर दी ये मांग

CM Baghel On Mahadev Satta App: रायपुर। देश में इन दिनों महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप की चर्चा जोरो पर है. इसके विज्ञापन को लेकर बड़े स्टोरों को भी नोटिस दिया गया है. इस बीच इस पर कार्रवाई को लेकर भी जमकर सियासत हो रही है. छत्तीसगढ़ में इसके तार बीजेपी से जोड़े जा रहे हैं. वहीं कार्रवाई में कांग्रेस सरकार के कनेक्शन के दावे किए जा रहे हैं. अब मामले पर सीएम भूपेश बघेल का बयान भी सामने आया है. उन्होंने कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए पीएम मोदी से बड़ी मांग कर दी है.

मोदी सरकार से की मांग
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से बात करते हुए छत्तीसगढ़ में हो रही कार्रवाई को राजनीतिक द्वेषवश कार्रवाई बताया. महादेव ऐप से बीजेपी नेताओं के तार जुड़ने के सवाल पर सीएम बघेल ने मोदी सरकार से मांग करते हुए कहा की मामले में कार्रवाई होनी चाहिए. आरोपियों को नोटिस देकर बुलाना चाहिए. निष्पक्ष कार्रवाई हो. साथ ही सीएम ने सवाल किया की महादेव ऐप को केंद्र सरकार कब बंद कर रही है? राजनीतिक द्वेषवश कार्रवाई की जा रही है.

Chhattisgarh Chunav 2023: जारी होने से पहले BJP की दूसरी लिस्ट वायरल, कांग्रेस ने ऐसे ले लिए मजे

भाजपा सूची पर तंज
भाजपा प्रत्याशियों की वायरल सूची को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने कहा- इस सूची से भाजपा में काफी सर फुटव्वल हो रहा है. ये भाजपा के आंतरिक गुटबाजी का परिणाम है. भाजपा की सूची लीक होना संभव नहीं था. लेकिन, सूची लीक हो गई. पहले टिकट देकर अब नाम काटे जाएंगे. इससे साफ है भाजपा में आंतरिक कलह देखने को मिल रहा है, वहां षड्यंत्र है.

जातीय जनगणना पर सीएम ने बीजेपी के समाज को बांटने के आरोप लगाते हुए कहा बीजेपी हमेशा से आरक्षण विरोधी है. ओबीसी को प्रदेश में 27 फीसदी आरक्षण के आधार पर सवाल उठा था. इसलिए हमने ओबीसी और सवर्ण गरीबों का हेड काउंट कराया. जिसमें ओबीसी 43.5 % से अधिक और सवर्ण गरीब 3.5 % है. इसी आधार पर ओबीसी को 27 % और सवर्ण गरीबों के लिए 4 प्रतिशत आरक्षण का प्रावधान किया गया.

30 दिन में कमाल! रोजाना रात में ऐसे इस्तेमाल करें बादाम तेल

बाबा साहेब प्रतिमा के लिए भूमिपूजन 
बता दें आज यानी शमिवार को राजधानी रायपुर के डॉ आंबेडकर चौक पर सीएम भूपेश बघेल ने बाबा साहेब डॉ भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा के लिए भूमिपूजन किया. इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि संविधान देशवासियों के लिए सबसे बड़ी ताकत है. संविधान को कमजोर करने की कोशिश देश को कमजोर करने की कोशिश है. संविधान की रक्षा करना हम सब का कर्तव्य है. पत्रकारों से चर्चा करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने पत्रकार सुरक्षा लागू होने के लिए पत्रकारों को बधाई भी दी.

Trending news