Kanker News: CAF जवान ने की आरक्षक की हत्या, साथियों पर बरसाई गोलियां
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1500721

Kanker News: CAF जवान ने की आरक्षक की हत्या, साथियों पर बरसाई गोलियां

Kanker News: छत्तीसगढ़ के कांकेर में एक CAF जवान ने अपनी राइफल से प्रधान आरक्षक को गोली मारकर हत्या कर दी. घटना रविवार सुबह की है आरोपी जवान ने अन्य सांथियों पर भी फायर किया और खुद को कमरे में कैद कर लिया.

Kanker News: CAF जवान ने की आरक्षक की हत्या, साथियों पर बरसाई गोलियां

Kanker News: कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर में EVM की सुरक्षा में तैनात CAF जवान ने अपने ही गार्ड की अपने सर्विस राइफल से गोली मारकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं उसने अपने अन्य साथी जवानों पर भी फायरिंग की, लेकिन वो इसमें बाल-बाल बच गया. घटना रविवार सुबह की है आरोपी जवान ने अन्य सांथियों पर भी फायर किया और खुद को कमरे में कैद कर लिया. उसने ऐसा कदम क्यों उठाया अभी इस बात से पर्दा नहीं उठ पाया है.

रायफल से किया फायर
घटना कांकेर के पीजी कॉलेज की है. यहां जवान पुरुषोत्तम कुमार उप चुनाव के बाद ईवीएम की सुरक्षा में तैनात था. रविवार सुबह उसने अचानक अपने ही गार्ड कमांडर सुरेंद्र भगत पर सर्विस राइफल से फायर कर दिया. इस दौरान उसने 4 राउंड और भी फायर किए, जिसमें एक और CAF का  जवान बाल बाल बच गया. जानकारी के अनुसार, पुरुषोत्तम कुमार 2 दिन से तनाव में था.

ये भी पढ़ें: पुरुषों को खाने चाहिए ये 5 सुपर फूड, बेस्ट परफॉर्मर बनने में मिलेगी मदद

तनाव में बताया जा रहा है जवान
घटना की जानकारी लगने पर भारी संख्या में फोर्स के साथ पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए. साथी जवानों की मानें तो पुरुषोत्तम कुमार पिछले कुछ दिनों से किसी बात को लेकर तनाव में था, लेकिन उसकी वजह क्या थी उसे लेकर उसने किसी से कुछ नहीं बताया था. आरोपी जवान पुरुषोत्तम कुमार मूल रूप से मध्यप्रदेश के भिंड का रहने वाला है.

पूछताछ में सामने आएगी असली वजह
फायरिंग करने वाला आरक्षक पुरषोत्तम सिंह को कांकेर पुलिस गिरफ्तार कर ले गई है. पहले पुरषोत्तम सिंग ने अपने को रूम में बंद कर लिया था, जिसको मनाने की कवायद की गई थी. जानकारी के मुताबिक, वह ड्यूटी चेंज करने के लिए कह रहा था. पर दोनो जवानों के बीच में बाद विवाद हुआ था. मामला इतना बढ़ गया की गोली तक चल गई और एक जवान की मौत हो गई. अब पुलिस पूछताछ में वारदात के पीछे की असली वजह सामने आएगी.

VIDEO: Patli Kamariya Mori...गाने पर नदी के किनारे स्टंट, झटके पर लोग बोले हाय-हाय-हाय

Trending news