दिल्ली पहुंची पूरी छत्तीसगढ़ सरकार, राहुल गांधी के समर्थन में CM और विधायकों का प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1227753

दिल्ली पहुंची पूरी छत्तीसगढ़ सरकार, राहुल गांधी के समर्थन में CM और विधायकों का प्रदर्शन

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से हो रही प्रवर्तन निदेशालय (ED) की पूछताछ के विरोध में छत्तीसगढ़ के सभी विधायक और मंत्री धरना देने के लिए दिल्ली पहुंच रहे है.

दिल्ली पहुंची पूरी छत्तीसगढ़ सरकार, राहुल गांधी के समर्थन में CM और विधायकों का प्रदर्शन

रायपुर: राहुल गांधी से हो रही प्रवर्तन निदेशालय (ED) की पूछताछ के विरोध में कांग्रेस दिल्ली में प्रदर्शन करने वाली है. इसके लिए छत्तीसगढ़ के सभी कांग्रेसी सांसद-विधायक और देश भर के पदाधिकारी-कार्यकर्ता जंतर-मंतर पहुंच रहे हैं. नेशनल हेराल्ड केस में प्रवर्तन निदेशालय राहुल गांधी से 13 जून से पूछताछ कर रहा है. इसी के विरोध में कांग्रेस के सभी बड़े नेता और दिल्ली के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में प्रदर्शन किया. इसमें छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भी शामिल रहे.

कब कौन पहुंचेगा दिल्ली
अभी दिल्ली में छत्तीसगढ़ कांग्रेस की ओर से सीएम भूपेस बघेल, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के साथ ही कुछ अन्य मंत्री हैं, जो कांग्रेस के प्रदर्शन में हिस्सा ले रहे हैं. वहीं मंगलवार दोपहर में 25 विधायक दिल्ली के लिए रवाना हुए हैं. बताया जा रहा है 5 बजे कई मंत्री और लगभग दो दर्जन विधायक दिल्ली रवाना होंगे. उसके बाद रात 8 बजे बाकी विधायक और कल सुबह 8 बजे तमर्धावाज साहू और कुछ विधायक दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

बीजेपी ने कसा तंज
कांग्रेस नेताओं के प्रदेश छोड़कर दिल्ली में राहुल गांधी के समर्थन में लामबंदी पर बीजेपी सवाल खड़े कर रही है. बीजेपी सांसद सुनील सोनी ने निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश की जनता ने कांग्रेस सरकार को चुना है. लेकिन कांग्रेस की सरकार नेताओं की परिक्रमा में लगी हुई है. हालांकि इस पर कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी लोकतंत्र को कमजोर कर रही है और केंद्र सरकार उनके नेताओं को परेशान कर रही है इस लिए वो दिल्ली जा रहे हैं.

LIVE TV

Trending news