राखी पॉलिटिक्स: सरोज पांडेय ने CM बघेल को मार्मिक पत्र लिख भेजी राखी, सीएम ने दिया ये गिफ्ट
Advertisement

राखी पॉलिटिक्स: सरोज पांडेय ने CM बघेल को मार्मिक पत्र लिख भेजी राखी, सीएम ने दिया ये गिफ्ट

राज्य सभा सांसद सरोज पांडेय ने छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज को बच्चा कह दिया. उनके इस बयान से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी चुटकी ले ली. 

राखी पॉलिटिक्स: सरोज पांडेय ने CM बघेल को मार्मिक पत्र लिख भेजी राखी, सीएम ने दिया ये गिफ्ट

रायपुर: राज्य सभा सांसद सरोज पांडेय ने छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज को बच्चा कह दिया. उनके इस बयान से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी चुटकी ले ली. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि दीपक बैच की शादी हो गई है, उनके बच्चे भी हैं. सरोज पांडेय की अभी शादी भी नहीं हुई है. इस पर बघेल हंसने लगते हैं. फिर क्या था, ये बात सरोज पाण्डेय को चुभ गई और उन्होंने सीएम को खत लिख दिया.

क्या लिखा सीएम को लिखे खत में 
भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व राज्यसभा सदस्य सरोज पांडेय ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को खत के साथ रक्षा सूत्र भेजा है. साथ ही उन्होंने मार्मिक पत्र लिखा है. उन्होंने शिकायती लहजे में सीएम पर आरोप लगाते हुए लिखा कि ''भैया , आपने सम्मानजनक पद पर रहते हए दो दिन पहले अपनी इस बहन के अविवाहित होने का मजाक उड़ाया था, उससे मेरा मन बहुत आहत है, और पीड़ा से भरा हुआ है.

उन्होंने आगे लिखा कि कांग्रेस नेत्री सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से जानना चाहती हूं कि वो आपकी बात से सहमत हैं? क्या कांग्रेस सही मायने में महिलाओं के प्रति संवेदनशील है? क्या ऐसा मजाक संपूर्ण नारी शक्ति व भारत की अविवाहित बहनों का अपमान नहीं है? क्या बड़े भाई भूपेश माफी मांगेंगे? 

वहीं सरोज पाण्डेय के पत्र का जवाब देते हुए सीएम बघेल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरी बहन सरोज पांडेय जी ने मेरे लिए हर साल की तरह ही राखी भेजी है. मैं भी अपनी बहन को भेंट भेज रहा हूं. आज रक्षाबंधन के अवसर पर उनकी रक्षा के लिए हर वक्त खड़े रहने के वादे के साथ प्रदेश की सभी बहनों को रक्षाबंधन की बधाई.

जानिए आखिर क्या था मामला?
दरअसल सांसद सरोज पांडेय ने मीडिया के सामने पीसीसी अध्यक्ष दीपक बैज पर निशाना साधते हुए उन्हें बच्चा कह दिया था. उन्होंने कहा था कि सैलजा  जी के सामने जो जूतम पैजार हुआ एक दूसरे कूटे-पीटे, इस पर दीपक जी क्या कहेंगे? दीपक जी को बोलने से पहले बहुत कुछ सोचना चाहिए, अभी बच्चे हैं पहले सीखें.

Trending news