Bilaspur: ATM में आग लगाने का आरोपी गिरफ्तार, कैश नहीं मिलने पर मारी थी माचिस
Advertisement

Bilaspur: ATM में आग लगाने का आरोपी गिरफ्तार, कैश नहीं मिलने पर मारी थी माचिस

Bilaspur: बीते 6-7 अगस्त 2022 की रात को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक ATM में आग लगाने की कोशिश करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की गिरफ्तारी CCTV फूटेज के आधार पर की गई है.

Bilaspur: ATM में आग लगाने का आरोपी गिरफ्तार, कैश नहीं मिलने पर मारी थी माचिस

Bilaspur: शैलेंद्र सिंह ठाकुर/बिलासपुर। जरहाभाठा इंदू चौक स्थित पंजाब नेशनल बैंक के ATM में आग लगाने वाले लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामला बीते 6-7 अगस्त 2022 की रात का है, जब युवक ATM में पैसे निकालने पहुंचा था, लेकिन पैसे नहीं निकलने पर उसने मशीन को जलाने की कोशिश की थी. आरोपी की गिरफ्तारी CCTV फूटेज के आधार पर की गई है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

आरोपी ने कबूला अपना जुर्म
CCTV फूटेज के आधार पर युवक की पहचान अमेरी निवासी रुपेश यादव के रूप में की गई. पुलिस उसकी तलाश में जुटी ही थी कि इस बीच उसे आरोपी के बारे में टिप मिली, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है और उसके ऐसा करने के पीछे कारण को जानने की कोशिश कर रही है. बताया जा रहा है आरोपी ने अपना गुनाह भी कबूल लिया है.

पीट-पीटकर ले ली बुजुर्ग की जान, कचरे का विवाद बना मौत का कारण, सामने आया वीडियो

ATM जलाने की कोशिश करते CCTV कैमरे में हो गया था कैद
युवक की हरकत का वीडियो भी सामने आया था, जिसमें दिख रहा था कि युवक ATM से रुपए निकालने की कोशिश करता है. बार-बार प्रयास के बाद भी जब रुपए नहीं निकलते तो वह अपनी जेब से माचिस निकालता है और मशीन को ही जलाने की कोशिश में जुट जाता है. उसकी ये हरकत वहां लगे CCTV कैमरों में कैद हो जाती है.

ये भी पढ़ें: मालिक ने नहीं दी सैलरी, बदले में बच्चे को उठा ले गया नौकर, मांग लिए 20 गुना पैसे

एक महीने की तलाश के बाद पुलिस को मिली कामयाबी
मामले में 7 अगस्त को ही इंदू चौक स्थित PNB बैंक के मैनेजर ने वीडियो देखने के बाद सिविल लाइन थाने में शिकायत की थी. इसके बाद से ही पुलिस आरोपी की पहचान कर उसकी तलाश में जुटी थी. करीब एक महीने की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस को मामले में कामयाबी मिली औक उसने आरोपी को पकड़ लिया. अब उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की तैयारी की जा रही है.

Trending news