Bastar Crime: 5 हजार रुपये के लिए आरोपियों ने की दोस्त की हत्या, जानिए पूरा मामला
Advertisement

Bastar Crime: 5 हजार रुपये के लिए आरोपियों ने की दोस्त की हत्या, जानिए पूरा मामला

Bastar Crime News: बस्तर जिले में दो आरोपियों ने 5 हजार रुपये के लिए अपने दोस्त की कैंची और बाइक की चाबी गोदकर हत्या कर दी. हत्या के बाद से जांच कर रही पुलिस ने आज आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

Bastar Crime: 5 हजार रुपये के लिए आरोपियों ने की दोस्त की हत्या, जानिए पूरा मामला

अविनाश प्रसाद/बस्तर: जिले की परपा थाना क्षेत्र पुलिस ने ऐसे दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने पिछले कुछ दिन पहले पांच हजार रुपये की वसूली के लिए अपने ही मित्र की हत्या कर दी थी. बता दें कि आरोपियों ने अपने दोस्तो शराब पिलाने के बहाने ले जाकर मोटरसाइकिल की चाबी और कैंची से अपने दोस्त की हत्या की थी. जानकारी के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थी.

जानिए क्या है मामला
दरअसल 5 अक्टूबर की सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि सरगीपाल ग्राम के समीप एक शव देखा गया है. पुलिस ने शव को बरामद कर उसका पोस्टमार्टम करवाया था. जिसमें यह पुष्टि हुई थी कि मृतक की हत्या की गई है. मामला दर्ज कर मामले की जांच में पुलिस जुट गई. जिसके बाद एक के बाद एक साक्ष्य मिलते गए और पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई. पुलिस ने आरोपी नरविंदर और शेर सिंह को जगदलपुर से गिरफ्तार कर लिया है.

मृतक आरोपियों से लिया था 5 हजार रुपया
पुलिस द्वारा कड़ी पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. आरोपियों ने पुलिस को बताया कि मृतक सतवंत आरोपियों का मित्र था और उन्होंने आरोपियों से 5 हजार रुपये उधार लिए थे. आरोपियों ने लंबे समय तक उससे वह पैसे वापस मांगे, लेकिन मृतक देने की स्थिति में नहीं था. 

कैंची और मोटरसाइकिल से की चाबी से की हत्या
पुलिस द्वारा पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपियों ने उसे एक दिन शराब पिलाने के नाम पर एक सुनसान इलाके में ले जाकर कैंची और मोटरसाइकिल की चाबी से उस पर ताबड़तोड़ प्रहार किए. घायल हालत में आरोपियों ने मृतक का गला दबाकर जान से मार डाला. हत्या के बाद आरोपियों ने शव को पास के पुल के नीचे फेंक दी और फरार हो गए. पुलिस ने दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर उन्हें न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है.

ये भी पढ़ेंः रीवा में एग्जाम देने जा रही छात्रा से दुष्कर्म, परीक्षा देने के बाद दर्ज कराई FIR

Trending news