भूपेश सरकार के खिलाफ अमित शाह ने जारी आरोप पत्र, बोले- भ्रष्टाचारियों को उल्टा लटकाकर सीधा करेंगे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1852163

भूपेश सरकार के खिलाफ अमित शाह ने जारी आरोप पत्र, बोले- भ्रष्टाचारियों को उल्टा लटकाकर सीधा करेंगे

Chhattisgarh News: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अपना आरोप पत्र लेकर आज रायपुर पहुंचे. यहां उन्होंने, कांग्रेस और छत्तीसगढ़ सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप पत्र जारी किया और सभा को संबोधित किया.

भूपेश सरकार के खिलाफ अमित शाह ने जारी आरोप पत्र, बोले- भ्रष्टाचारियों को उल्टा लटकाकर सीधा करेंगे

Chhattisgarh News: रायपुर। छत्तीसगढ़ में बीजेपी के चुनाव प्रचार को रफ्तार देने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रायपुर पहुंचे. यहां उन्होंने छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार के खिलाफ आरोप पत्र जारी किया. इस आरोप पत्र में 50 से अधिक बिंदु शामि हैं. दीनदयाल ऑडिटोरियम में आयोजित कार्यक्रम में शाह ने आरोप पत्र जारी किया और सरकार के पर भ्रष्टाचार और वादा खिलाफी का आरोप लगाया. इसके साथ ही उन्होंने अटलजी को याद कर कई बातें कही.

घपले-घोटाले का आरोप
अमित शाह ने कहा- यहां घपले-घोटाले की, अन्याय-अत्याचार की कांग्रेस की सरकार चल रही है. छत्तीसगढ़ में 15 साल डॉक्टर रमन सिंह की सरकार ने अटल जी के सपने को साकार किया. अटल जी ने 3 रजयों की रचना की थी. छत्तीसगढ़ बनने के बाद डॉक्टर रमन सिंह मुख्यमंत्री बने और विकास के काम किए. 2018 से जो यहां सरकार बनी, वो सरकार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साथ देने के बजाय यहां घोटाले और घपले किए. यहां की सरकार की कार्यप्रणाली पर सवालिया है.

Aditya-L1 Sun Mission: आदित्य-L1 होगा ग्रहण से मुक्त! जानें क्या है 15 लाख किमी दूरी का राज

दिल्ली दरबार का एटीएम बताया
शाह ने कहा- दिल्ली दरबार का एटीएम बनकर छत्तीसगढ़ को विकास से यहां की सरकार ने भटका दिया है. इस बार इस सरकार को बदलना है. ये चुनाव सरकार बदलने का नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ को विकास के रास्ते पर ले जाने वाली सरकार बनाने का चुनाव है. अमित शाह ने दावा किया की 2023 का चुनाव जीतने के बाद लोकसभा में छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीट जीतेंगे. 

धरती 1 सेकेंड के लिए घूमना बंद कर दे तो क्या होगा?

महादेव ऐप में जुआ सट्टा
भूपेश बघेल सरकार पर आरोप लगाते हुए गृमंत्री ने कहा कि इस सरकार में अप्रत्याशित तौर पर धर्म परिवर्तन की बयार आई. पिछड़ा वर्ग के कल्याण के नाम पर हजारों करोड़ का घोटाला किया गया. युवाओं से झूठे वादे किए गए. महादेव ऐप सट्टा खिला. केंद्र से चावल भेजने के बावजूद 15 किलो के बदले 10 किलो अनाज यहां भूपेश बघेल सरकार ने दिया. सरकार ने दुबई भेजकर महादेव ऐप में जुआ सट्टा खेलाकर कौशल उन्नयन का काम किया है.

सीएम बघेल को दी चुनौती
अमित शाह ने कहा- भूपेश बघेलजी में अगर हिम्मत है तो दोपहर में युवाओं के साथ कार्यक्रम में आप जवाब दीजिएगा कि मनमोहन सरकार ने क्या दिया 10 साल में छत्तीसगढ़ को? 10 सा में सिर्फ 77 हजार 800 करोड़ रुपये दिए. जबकि मोदी सरकार ने इससे 4 गुना ज्यादा, 3 लाख करोड़ से ज्यादा दिया है. अपनी केंद्र सरकार के 10 साल और हमारे केंद्र सरकार के 10 साल का लेखाजोखा रखिए आप.

Crowd On Moon: चांद पर भारी भीड़, ताश-ठेका देख घबराई धरती! देखें वायरल वीडियो

36 में से 19 वादे पूरे नहीं किये
अमित शाह ने अपने संबोधन में कार्यकर्ताओं से आरोप पत्र को लोगों तक ले जाने की बात कही. उन्होंने कहा कि इस सरकार ने 36 में से 19 वादे पूरे नहीं किये. तेंदूपत्ता संग्रहण में गिरावट आई है. तेंदूपत्ता बीनने वाले का चरणपादुका हम देते थे, उसे बंद कर दिया. धर्मातरण वाला विधेयक आपने रोक कर रखा है. खुलेआम धर्मान्तरण हो रहा है. 2131 करोड़ का शराब घोटाला किया आपने. इसका राजस्व गांधी परिवार और आपकी तिजोरी में गया है. हम शासन में आएंगे तो भ्रष्टाचार करने वाले को उल्टा लटकाकर सीधा करेंगे.

Trending news