सड़क पर था लोगों का हुजूम, एम्बुलेंस को रास्ता देकर लोगों ने पेश की मानवता की मिसाल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh622544

सड़क पर था लोगों का हुजूम, एम्बुलेंस को रास्ता देकर लोगों ने पेश की मानवता की मिसाल

वीडियो में नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन कर रहे लोग, सड़क से हटकर एक एंबुलेंस को रास्ता देते नजर आ रहे हैं. 

( फाइल फोटो)

 रतलाम: अक्सर प्रदर्शनों की वजह से एम्बुलेंस को रास्ता मिलने में दिक्कतें होती हैं. कई बार तो ये देरी किसी की जिंदगी पर भी भारी पड़ जाती है. लेकिन मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें मानवता की मिसाल पेश की गई है. इस वीडियो में नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन कर रहे लोग, सड़क से हटकर एक एंबुलेंस को रास्ता देते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोगों के इस कदम की सराहना हो रही है.

दरअसल, रतलाम में 8 जनवरी को CAA के समर्थन में हजारों की संख्या में लोगों ने मार्च निकाला था. सड़कों पर लोगों का इतना हुजूम था कि पुलिस कड़ी मशक्कत से यातायात को संभाल पा रही थी. लेकिन प्रदर्शनकारियों ने एम्बुलेंस को आता देख उसे रास्ता दिया. वीडियो में दिखा कि एक एम्बुलेंस सड़क पर रफ्तार के साथ दौड़ती हुई जा रही है. और एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए भीड़ एक तरफ हट गई.  

बताया जा रहा है कि भीड़ ने बिना पुलिस हस्तक्षेप के एम्बुलेंस के लिए सड़क को खाली किया और उसे रास्ता दिया, ताकि मरीज को समय रहते अस्पताल पहुंचाया जा सके. इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर कर लोगों को संदेश देने की कोशिश की जा रही है कि किसी भी समर्थन या प्रदर्शन की वजह से जरुरी व्यवस्थाओं को प्रभावित ना किया जाए.

Trending news