सियासी संकट के बीच उद्धव का इमोशनल कार्ड, बोले- अगर मैं बेकार हूं तो पार्टी छोड़ देता हूं
Advertisement
trendingNow11231326

सियासी संकट के बीच उद्धव का इमोशनल कार्ड, बोले- अगर मैं बेकार हूं तो पार्टी छोड़ देता हूं

सियासी संकट के बीच उद्धव का इमोशनल कार्ड, बोले- अगर मैं बेकार हूं तो पार्टी छोड़ देता हूं
LIVE Blog
24 June 2022
22:30 PM

बागी नेताओं के लिए उद्धव ने कही ये बात

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि कांग्रेस और एनसीपी आज हमारा समर्थन कर रहे हैं, शरद पवार और सोनिया गांधी ने हमारा समर्थन किया है. लेकिन हमारे ही लोगों ने हमारी पीठ में छुरा घोंपा है. हमने ऐसे लोगों को टिकट दिया जो जीत नहीं सकते थे और हमने उन्हें विजयी बनाया. उन लोगों ने आज हमारी पीठ में छुरा घोंपा है.

20:23 PM

1:30 घंटे चली हाईलेवल बैठक

शिवसेना के दफ्तर यानी उद्धव ठाकरे के चल रही हाई लेवल बैठक अब खत्म हो गई है. इस बैठक में शरद पवार और उद्धव ठाकरे मौजूद थे. करीब 1:30 घंटे तक यह बैठक चली है.

20:18 PM

लीगल रास्ते पर शिंदे

खबर है कि एकनाथ शिंदे ने लीगल टीम से सलाह ली है. माना जा रहा है कि वो कोर्ट का दरवाजा खटखटा सकते हैं.

19:36 PM

शिवसेना की अहम बैठक

सियासी संकट से बीच शिवसेना कल दिन में 1 बजे बैठक करेगी. माना जा रहा है कि यह बैठक अहम होने वाली है.

18:15 PM

सड़कों पर शिवसैनिकों का हंगामा

महाराष्ट्र में जारी सियासी उठापठक के बीत शिवसैनिक अब सड़कों पर दिखाई देने लगे हैं. हाल ही मुंबई के साकीनाका से हंगामे की कई तस्वीरें सामने आई हैं. महाराष्ट्र DGP ने सभी थानों को अलर्ट पर रहने को कहा है. पुलिस को किसी बड़े संकट की आशंका है.

17:51 PM

16 विधायकों की सदस्यता हो सकती है रद्द

महाराष्ट्र विधानसभा के डिप्टी स्पीकर नरहरि जिरावल विधान भवन पहुंच गए हैं. बता दें कि शिवसेना विधायकों ने उनसे 16 बागी विधायकों की सदस्यता रद्द करने की मांग की है.

17:40 PM

शिंदे गुट के विधायक के ऑफिस पर हमला

शिंदे गुट के विधायक मंगेश कुडालकर के दफ्तर पर हमला हुआ है. कहा जा रहा है कि यह हमला शिवसेना ने किया है.

17:28 PM

शिंदे गुट के साथ 5 सांसद

एकनाथ शिंदे गुट अब अपने आप को मजबूत दिखाने की कोशिश में है. अब तक दावा किया जा रहा था कि 42 विधायकों का समर्थन उन्हें प्राप्त है. लेकिन अब कहा जा रहा है कि शिंदे गुट को 5 सांसदों का समर्थन भी प्राप्त है.

17:09 PM

मातोश्री में अहम मुलाकात

उद्धव ठाकरे से मिलने जाएंगे अजित पवार. शाम 6:30 बजे मातोश्री में होगी मुलाकात.

16:22 PM

एकनाथ शिंदे का नया वीडियो 

16:10 PM

शिंदे ने दिल्ली जाने का प्लान किया कैंसिल

महाराष्ट्र के बागी विधायक एकनाथ शिंदे का नया वीडियो सामने आया है. पहले खबर आई थी कि वो दिल्ली जा रहे हैं. लेकिन नए वीडियो को देखकर समझा जा सकता है कि उन्होंने अपना प्लान कैंसिल कर दिया है. अब वो गुवाहाटी के होटल में ही हैं.

16:00 PM

रविशंकर प्रसाद ने SC के फैसले पर कही ये बात

गुजरात हिंसा पर सुप्रीम कोर्ट की ओर से आए फैसले पर रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि SIT ने इस मामले की जांच की और क्लीन चिट दी. उन्होंने कहा कि यह सारी इन्वेस्टिगेशन UPA सरकार के दौरान ही हुई. उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उन्होंने मोदी को बदनाम करने की साजिश रची इसी वजह से मोदी जी का वीजा रोका गया.

15:33 PM

दिल्ली के लिए रवाना हुए शिंदे

महाराष्ट्र के बागी नेता एकनाथ शिंदे गुवाहाटी से दिल्ली आ रहे हैं. यह महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा टर्निंग प्वॉइंट साबित हो सकता है.

15:32 PM

मैंने अभी लड़ाई नहीं छोड़ी

शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैंने अभी लड़ाई नहीं छोड़ी है. अगर किसी को ऐसा लगता है वर्षा छोड़कर मैं मातोश्री आ गया हूं तो यह मेरी हार का संकेत है तो बता दूं कि मैं अब भी हर लड़ाई के लिए तैयार हूं.

15:29 PM

शिवसेना प्रमुख का पद छोड़ने को तैयार उद्धव

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा है कि वो बागी विधायकों को मनाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वो शिवसेना अध्यक्ष का पद छोड़ने को तैयार हैं.

Trending news