Live Breaking News: गुलमर्ग में आतंकी हमले का अंदेशा, श्रीनगर में होंगे जी-20 के सारे कार्यक्रम
Advertisement

Live Breaking News: गुलमर्ग में आतंकी हमले का अंदेशा, श्रीनगर में होंगे जी-20 के सारे कार्यक्रम

Breaking News Latest Update of 21 May: देश-दुनिया की तमाम छोटी-बड़ी खबरों का लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए इस लाइव ब्लॉग से जुड़े रहिए.

Live Breaking News: गुलमर्ग में आतंकी हमले का अंदेशा, श्रीनगर में होंगे जी-20 के सारे कार्यक्रम
LIVE Blog
21 May 2023
14:45 PM

गुलमर्ग में सुरक्षा कारणों से जी-20 के कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं. गुलमर्ग में आतंकी हमले का अंदेशा है, जिसके बाद तमाम कार्यक्रम श्रीनगर में शिफ्ट कर दिए गए हैं.

13:17 PM

अशोक गहलोत ने BJP पर कसा तंज

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि कर्नाटक में बहुमत से कांग्रेस जीत हुई. 9 साल में बीजेपी के लोग 29 चुनाव हारे हैं. सिर्फ पीएम मोदी भ्रमित करके केंद्र में जीत जाते हैं.

12:02 PM

नए संसद भवन के उद्घाटन पर राहुल का तंज

राहुल गांधी ने ट्वीट किया है, 'नए संसद भवन का उद्घाटन राष्ट्रपति जी को ही करना चाहिए, प्रधानमंत्री को नहीं!'

11:11 AM

केजरीवाल और नीतीश कुमार की मुलाकात

सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उनके आवास पर पहुंचे हैं. दोनों 2024 की रणनीति पर चर्चा कर सकते हैं.

11:07 AM

CBI दफ्तर पहुंचे समीर वानखेड़े

एनसीबी (NCB) मुंबई के पूर्व जोनल निदेशक समीर वानखेड़े आर्यन खान ड्रग्स मामले में पूछताछ के लिए मुंबई में सीबीआई दफ्तर पहुंचे.

09:51 AM

G20 के मद्देनजर श्रीनगर में कड़ी हुई सुरक्षा

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में जी20 शिखर सम्मेलन से पहले राजौरी में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. सभी तरह के वाहनों की चेकिंग की जा रही है. सोमवार से जी20 शिखर सम्मेलन श्रीनगर में शुरू होगा.

08:47 AM

CUET की परीक्षा आज

देशभर में कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट (CUET) यूजी 2023 की परीक्षाएं हो रही हैं. लाखों की संख्या में अभ्यर्थी पेपर देने एग्जाम सेंटर पहुंचे हैं.

07:54 AM

पुण्यतिथि पर राजीव गांधी को श्रद्धांजलि

UPA चेयरपर्सन सोनिया गांधी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, केसी वेणुगोपाल व अन्य ने राजीव गांधी की 32वीं पुण्यतिथि पर राजीव गांधी स्मारक पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

07:09 AM

सुनक के साथ पीएम मोदी की बैठक

जापान में यूनाइटेड किंगडम के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैठक की. इस दौरान अहम मुद्दों पर चर्चा हुई.

07:04 AM

BSF ने मार गिराया पाकिस्तानी ड्रोन

BSF पंजाब फ्रंटियर ने बताया कि पाकिस्तान के एक ड्रोन ने भारतीय हवाई क्षेत्र का उल्लंघन किया. मगर अमृतसर सेक्टर के BSF जवानों द्वारा उसे रोक दिया गया. तलाशी कर उस ड्रोन को बरामद कर लिया गया, तलाश अभियान जारी है.

06:31 AM

मिग-21 के पूरे बेड़े की उड़ान पर रोक

भारतीय वायुसेना लगातार हादसों के बाद एक्शन में है. मिग-21 के पूरे बेड़े की उड़ान पर रोक लगाई है. 8 मई को हनुमानगढ़ में मिग-21 क्रैश हुआ था.

06:30 AM

अमेरिकी सांसद के आगे गिड़गिड़ाए इमरान

इमरान खान के लीक ऑडियो से पाकिस्तान में खलबली मच गई है. दावा किया जा रहा है कि ऑडियो में अमेरिकी सांसद के आगे इमरान गिड़गिड़ाए और कहा कि जान को खतरा है, बचा लो.

06:29 AM

रोहतक में महापंचायत आज

जंतर-मंतर पर पहलवानों के प्रदर्शन को लेकर आज हरियाणा के रोहतक में महापंचायत है. इसमें आगे की रणनीति पर फैसला होगा. पहलवानों की कमेटी से खाप पंचायतों के प्रमुख बात करेंगे.

06:28 AM

क्वाड समिट की मेजबानी करेगा भारत

पीएम मोदी ने घोषणा की है कि अगले साल भारत क्वाड समिट की मेजबानी करेगा. उन्होंने कहा कि इंडो-पैसेफिक क्षेत्र में शांति, समृद्धि सुनिश्चित करने के लिए क्वाड अहम मंच है.

06:25 AM

हिरोशिमा पीस मेमोरियल पार्क पहुंचे PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य G7 नेताओं ने हिरोशिमा पीस मेमोरियल पार्क में पुष्पांजलि अर्पित की. द्वितीय विश्वयुद्ध के दौरान हिरोशिमा पर परमाणु बम डाला गया था. उसी के पीड़ितों की याद में ये पार्क बनाया गया है.

Trending news