Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के लिए सब्जीवाले से वसूली, 2000 रुपये के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धमकाया
Advertisement
trendingNow11353863

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा के लिए सब्जीवाले से वसूली, 2000 रुपये के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धमकाया

Kerala Video: केरल के कोल्लम शहर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा के लिए सब्जीवालों से चंदा वसूली हो रही है. आरोप है कि कांग्रेस कर्ताओं ने एक सब्जीवाले द्वारा चंदा न देने पर उसे पीटते हुए जान से मारने की धमकी दी है.

 

वीडियो ग्रैब

Congress Bharat Jodo Yatra Kollam: केरल के कोल्लम शहर में कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की एक करतूत सोशल मीडिया की सुर्खियों में है. दरअसल कांग्रेस के इन सभी कार्यकर्ताओं पर सब्जी दुकानदारों से जबरन वसूली का आरोप लगा है. इस मामले की तस्वीरें वायरल होने के बाद बीजेपी ने इस मामले को लेकर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का वसूली कांड

कोल्लम से आई रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दावा किया गया है कि जब एक सब्जी वाले ने कांग्रेस की भारत जोड़ यात्रा के लिए चंदा नहीं दिया तो न सिर्फ उसके साथ मारपीट की गई बल्कि उसकी दुकान में जमकर तोड़फोड़ की गई. वहीं इतना ही नहीं पीड़ित सब्जी विक्रेता ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर ये आरोप भी लगाया है कि जब उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की अगुवाई वाली भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के खर्च के लिए दो हजार रुपये का चंदा देने से मना किया तो उसे पीटने के बाद जान से मारने की धमकी भी दी गई. 

आरोपियों में यूथ कांग्रेस का नेता भी

सब्जी की दुकान चलाने वाले एस फवाज ने कुन्नीकोड पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पीड़ित शख्स ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में यह आरोप भी लगाया है कि उसकी दुकान पर पहुंचे पांच कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उसके साथ बदसलूकी की. मारने पीटने, धमकाने और गाली गलौज करने वाले लोगों में यूथ कांग्रेस के स्टेट जनरल सेक्रेट्री अनीश खान शामिल भी थे.

दुकान में तोड़फोड़

आरोप ये भी है कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओ ने दुकान में काम करने वाले लड़कों को पीटते हुए उसकी सब्जी नीचे फेंक दी. पीड़ित ने कहा, 'उन्होंने 2000 रुपये की डिमांड की थी, लेकिन मैं केवल 500 ही दे पाया. इसलिए उन्होंने पहले मुझे पीटा फिर हंगामा करते हुए मेरी दुकान में तोड़फड़ की. वहीं भीड़ बढ़ती देख आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से चले गए.' 

Trending news