IAS Tina Dabi: टीना डाबी के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, ड्यूटी को लेकर सरकार को लिखी ये चिट्ठी
Advertisement

IAS Tina Dabi: टीना डाबी के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, ड्यूटी को लेकर सरकार को लिखी ये चिट्ठी

IAS Tina Dabi Good News: आईएएस अफसर और जैसलमेर कलेक्टर टीना डाबी के घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है. टीना डाबी ने खुद अपनी प्रेग्नेंसी की पुष्टि की है. DM टीना डाबी सोशल मीडिया पर बहुत पॉपुलर हैं. घर में आने वाली नई खुशखबरी को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं.

IAS Tina Dabi: टीना डाबी के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, ड्यूटी को लेकर सरकार को लिखी ये चिट्ठी

Jaisalmer Collector Tina Dabi maternity leave: देश की सबसे चर्चित आईएएस अधिकारियों में से एक कलेक्‍टर टीना डाबी प्रेग्नेंट हैं. अपनी शादी के करीब 14 महीने बाद उन्होंने अपने पति प्रदीप गवांडे को गुड न्‍यूज दी है. जिला कलेक्टर टीना डाबी ने खुद अपनी प्रेग्नेंसी की पुष्टि की है. घर में छाई खुशियों के बीच जहां नए मेहमान के स्वागत की तैयारियां हो रही हैं, वहीं दूसरी ओर टीना डाबी फटाफट अपने दफ्तर का सारा काम निपटा रही है. ताकि वो अपना समय अपनी फैमिली को दे सकें. 

सरकार को लिखी चिठ्ठी

टीना डाबी के प्रग्नेंट होने की खबर तब सामने आई जब बीते दिनों उन्होंने प्रदेश सरकार को पत्र लिखकर नॉन फील्ड पोस्टिंग का निवेदन किया था. बताया जा रहा है टीना डाबी ने जयपुर ट्रांसफर मांगा है. जो उन्हें जल्द ही मिल सकता है. दरअसल टीना डाबी कुछ समय बाद मैटरनिटी लीव पर जाने वाली हैं. ऐसे में लगातार अपने जिले के पेडिंग कामों को तेजी से पूरा कर रही हैं.

विस्थापित महिला ने दिया था आशीर्वाद

देश की सबसे चर्चित आईएएस अधिकारियों में से एक टीना डाबी की प्रेग्नेंसी की खबर कुछ दिनों पहले दुनिया को तब पता चली थी जब जैसलमेर जिले में पाकिस्तान से विस्थापित लोगों को जमीन अलॉट करवाने के मामले में वो फील्ड पर थीं. उस दौरान पाकिस्तान से विस्थापित एक महिला उन्हें 'पुत्रभव' कहकर आशीर्वाद देती नजर आईं थी. इस पर टीना डाबी खिलखिला कर हंस पड़ी थीं. टीना डाबी ने कहा था उनके लिए लड़का-लड़की में कोई भेद नहीं है. उन्होंने अपने चिरपरिचित अंदाज में मुस्कुराते हुए यह भी कहा था कि बेटी होगी तो भी चलेगी. DM टीना डाबी सोशल मीडिया पर बहुत पॉपुलर हैं, प्रेग्नेंसी को लेकर दिए गए उनके बयान वाला वीडियो जमकर वायरल हुआ था.

Trending news