Ria Dabi Marriage: IAS टीना डाबी के बाद उनकी बहन रिया डाबी ने की शादी, जानें क्या करते हैं उनके पति
Advertisement

Ria Dabi Marriage: IAS टीना डाबी के बाद उनकी बहन रिया डाबी ने की शादी, जानें क्या करते हैं उनके पति

Ria Dabi married: आईएएस अफसर टीना डाबी (IAS Tina Dabi) की छोटी बहन रिया डाबी ने आईपीएस अफसर मनीष कुमार (Ria dabi Married Manish Kumar) से कोर्ट मैरिज कर ली है.

Ria Dabi Marriage: IAS टीना डाबी के बाद उनकी बहन रिया डाबी ने की शादी, जानें क्या करते हैं उनके पति

Ria Dabi married to IPS Manish Kumar: आईएएस अफसर टीना डाबी (IAS Tina Dabi) के बाद उनकी बहन रिया डाबी ने भी शादी कर ली है. रिपोर्ट्स के अनुसार, रिया डाबी ने अप्रैल महीने में ही आईपीएस अफसर मनीष कुमार (Ria dabi Married Manish Kumar) से कोर्ट मैरिज कर ली थी, जिसकी जानकारी अब सामने आई है. हालांकि रिया ने आधिकारिक तौर पर इस बारे में कुछ नहीं कहा है. बता दें कि टीना डाबी ने अपने पहले पति अतहर आमिर खान से तलाक लेने के बाद पिछले साल अप्रैल में आईएएस अफसर प्रदीप गवांडे से शादी की थी.

कौन हैं रिया डाबी के पति मनीष कुमार?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आईएएस अफसर रिया डाबी (IAS Ria Dabi) के पति मनीष कुमार (IPS Manish Kumar) साल 2021 बैच के आईपीएस ऑफिसर हैं और अभी राजस्थान के अलवर में पोस्टेड हैं. बता दें कि रिया डाबी ने भी साल 2021 बैच की आईएएस अफसर हैं. आईएएस की ट्रेनिंग पूरी के बाद रिया को राजस्थान कैडर मिला था और उन्हें अलवर में बतौर सहायक कलेक्टर तैनाती मिली थी. इसके बाद उन्हें प्रमोशन मिला और मौजूदा समय में वह अलवर के बानसूर में एसीएम पद पर तैनात हैं.

fallback

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं रिया

आईएएस अफसर रिया डाबी (IAS Ria Dabi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनसे इंस्टाग्राम पर 5.5 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. हालांकि, शादी के 2 महीने बाद भी उन्होंने अब तक इसको लेकर कोई जानकारी नहीं दी है. इसके साथ ही रिया ने ना ही कोई तस्वीर शेयर की है.

टीना डाबी ने आईएएस प्रदीप गंवाडे से रचाई थी शादी

इससे पहले रिया डाबी (IAS Ria Dabi) की बड़ी बहन आईएएस टीना डाबी (Tina Dabi) ने पिछले साल अप्रैल में शादी की थी. टीना ने 20 अप्रैल 2022 को आईएएस अफसर प्रदीप गवांडे  से जयपुर में शादी की थी. इस दौरान रिया डाबी की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. बता दें कि टीना डाबी की पहली शादी आईएएस अफसर अतहर आमिर खान से साल 2018 में की थी, लेकिन दोनों की शादी ज्यादा समय नहीं चली और साल 2021 में दोनों ने तलाक ले लिया था.

Trending news