Hyderabad: मंत्री ने कहा था एनकाउंटर कर देंगे, एक दिन बाद ही मिली रेप के आरोपी की लाश
Advertisement
trendingNow1987387

Hyderabad: मंत्री ने कहा था एनकाउंटर कर देंगे, एक दिन बाद ही मिली रेप के आरोपी की लाश

Hyderabad Minor Rape and Murder Case: तेलंगाना के श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी (Malla Reddy) के सनसनीखेज बयान देते हुए कहा था कि 6 साल की बच्ची से रेप और हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करेंगे और उसका एनकाउंटर (Encounter) करेंगे.

आरोपी पी. राजू का शव वारंगल जिले में रेलवे ट्रैक पर मिला है.

हैदराबाद: तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद (Hyderabad) में 6 साल की मासूम से कथित बलात्कार और उसके बाद हत्या के आरोपी का शव वारंगल जिले में रेलवे ट्रैक पर मिला है. 6 साल की बच्ची से रेप और हत्या के आरोपी का शव तेलंगाना के श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी (Malla Reddy) के सनसनीखेज बयान के एक दिन बाद मिला है, जिसमें उन्होंने एनकाउंटर की बात कही थी.

  1. हैदराबाद में 6 साल की मासूम से रेप के बाद हत्या 
  2. रेलवे ट्रैक पर मिला रेप-मर्डर आरोपी का शव
  3. तेलंगाना के डीजीपी ने की पुष्टि
  4.  

तेलंगाना के डीजीपी ने की पुष्टि

वारंगल जिले में रेलवे ट्रैक पर मिला शव रेप और हत्या के आरोपी पी. राजू का ही है, इसकी पुष्टि तेलंगाना के डीजीपी ने की है. उन्होंने बताया कि हाथ पर बने टैटू के आधार आरोपी की पहचान की गई है और पता चला है कि यह सैदाबाद रेप और हत्या का आरोपी ही है. तेलंगाना के डीजीपी ने फोटोज शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'सिंगरेनी कॉलोनी में रेप और मर्डर करने वाले आरोपी का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है. ये घनपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है. शरीर पर मिले निशान के आधार पर आरोपी की पुष्टि की गई है.'

मंत्री ने कही थी एनकाउंटर की बात

तेलंगाना के श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी (Malla Reddy) ने बुधवार को कहा था, 'हम निश्चित रूप से उसे गिरफ्तार करेंगे और उसका एनकाउंटर (Encounter) करेंगे.' उन्होंने घटना पर दुख जताते हुए कहा था, 'यह भयानक है. उसका एनकाउंटर होना चाहिए. वह निश्चित रूप से पकड़ा जाएगा और हम एनकाउंटर करेंगे. उसे छोड़ने का कोई सवाल ही नहीं है.'

अर्धनग्न अवस्था में मृत मिली थी बच्ची

हैदराबाद शहर (Hyderabad City) के सईदाबाद इलाके की सिंगरेनी स्लम कॉलोनी में 9 सितंबर को छह साल की बच्ची अर्धनग्न अवस्था में पड़ोस के घर में मृत मिली थी. अस्पताल में किए गए ऑटोप्सी से पता चला कि बच्ची का यौन उत्पीड़न किया गया और उसकी गला घोंटकर हत्या की गई. बच्ची से बलात्कार और फिर हत्या का मुख्य संदिग्ध 30 साल का राजू नाम का पड़ोसी है.

पुलिस ने घोषित किया था 10 लाख रुपये का इनाम

हैदराबाद सिटी पुलिस ने रेप और मर्डर के आरोपी पी. राजू की जानकारी देने वाले के लिए 10 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की थी. पुलिस ने आरोपी की फोटो जारी करते हुए बताया था कि संदिग्ध व्यक्ति लगभग 5 फीट 9 इंच लंबा है और उसने अपनी बाहों पर 'मौनिका' टैटू (Mounika Tattoo) गुदवाया है.

VIDEO-

Trending news