'Avatar 2' देख रहे शख्स को आया हार्ट अटैक, कुछ ही देर में हो गई मौत, सिनेमा हॉल में पसरा सन्नाटा
Advertisement

'Avatar 2' देख रहे शख्स को आया हार्ट अटैक, कुछ ही देर में हो गई मौत, सिनेमा हॉल में पसरा सन्नाटा

Andhra Pradesh: अब एक शख्स की फिल्म देखते वक्त दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. यह चौंका देने वाली घटना आंध्र प्रदेश के काकीनाडा जिले के पेड्डापुरम की है.

'Avatar 2' देख रहे शख्स को आया हार्ट अटैक, कुछ ही देर में हो गई मौत, सिनेमा हॉल में पसरा सन्नाटा

Death During Watching Avatar 2: अचानक दिल का दौरा पड़ने से हो रही मौत के मामले अब डराने लगे हैं. बीते एक पखवाड़े में डांस करते, गाते, एक्सरसाइज करते कई लोगों की हार्ट अटैक से मौत के मामले सामने आ चुके हैं. अब एक शख्स की फिल्म देखते वक्त दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. यह चौंका देने वाली घटना आंध्र प्रदेश के काकीनाडा जिले के पेड्डापुरम की है. यह शख्स सिनेमा हॉल में हॉलीवुड फिल्म 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' देख रहा था.

हाल ही में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' देखने के दौरान एक शख्स की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. मृतक की पहचान लक्ष्मीरेड्डी श्रीनू के रूप में हुई है. वह अपने भाई राजू के साथ फिल्म देखने गया था. 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' 2010 में आई फिल्म 'अवतार' का सीक्वल है. फिल्म के बीच में श्रीनू स्पष्ट रूप से गिर गए. जिसके बाद, उसका छोटा भाई उसे पेड्डापुरम सरकारी अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसे "मृत लाया" घोषित कर दिया. लक्ष्मीरेड्डी श्रीनु के परिवार में एक बेटा और एक बेटी है.

2010 में, ताइवान में एक 42 वर्षीय व्यक्ति की 'अवतार' देखते समय दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई थी. उस शख्स की हाई ब्लड प्रेसर की हिस्ट्री सामने आई थी. डॉक्टरों ने कहा कि "फिल्म देखने से अधिक एक्साइटमेंट" के कारण उनकी मृत्यु हुई. एक्सपर्ट्स के मुताबिक दिल का दौरा आमतौर पर तब होता है जब हृदय में रक्त का प्रवाह गंभीर रूप से कम या अवरुद्ध हो जाता है. दिल का दौरा को मेडिकल टर्म में मायोकार्डियल इन्फ्रैक्शन कहा जाता है.

फिल्म की बात करें तो एक दशक की सबसे सफल साइंस फिक्शन फिल्मों में से एक के बाद, 'अवतार' के निर्देशक जेम्स कैमरून ने इसका सीक्वल 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' पेश किया है. फिल्म जेक और नेतिरी के बेटे के कारनामों की कहानी है. फिल्म में सैम वर्थिंगटन, सिगोरनी वीवर, जो सलदाना, स्टीफन लैंग और मिशेल रोड्रिगेज प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi -अब किसी और की ज़रूरत नहीं

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news