Viral Video: नोएडा-गाजियाबाद के बाद अब मुंबई में कुत्ते का हमला, डिलिवरी बॉय के प्राइवेट पार्ट पर काटा
Advertisement

Viral Video: नोएडा-गाजियाबाद के बाद अब मुंबई में कुत्ते का हमला, डिलिवरी बॉय के प्राइवेट पार्ट पर काटा

German Shepherd Bites Zomato delivery Boy:  कुत्ते ने हमला तब किया जब वह शख्स लिफ्ट से बाहर निकल रहा था. वायरल हो रहे वीडियो में कुत्ता डिलिवरी बॉय के प्राइवेट पार्ट पर हमला करता दिख रहा है. 

Viral Video: नोएडा-गाजियाबाद के बाद अब मुंबई में कुत्ते का हमला, डिलिवरी बॉय के प्राइवेट पार्ट पर काटा

Dog Bite Viral Video: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद और नोएडा में पालतू कुत्ते के हमले का वीडियो वायरल होने के बाद अब महाराष्ट्र के पनवेल का वीडियो सामने आया है. यहां के इंडिया बुल्स ग्रीन्स मरीगोल्ड सीएचएस में एक जर्मन शेफर्ड ने Zomato  डिलिवरी बॉय पर हमला कर दिया. यह घटना 29 अगस्त की है. कुत्ते ने हमला तब किया जब वह शख्स लिफ्ट से बाहर निकल रहा था. वायरल हो रहे वीडियो में कुत्ता डिलिवरी बॉय के प्राइवेट पार्ट पर हमला करता दिख रहा है. 

डिलिवरी बॉय की पहचान नरेंद्र पेरियार के रूप में हुई है. सोशल मीडिया पर कुत्ते के मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है. इससे पहले दिल्ली से सटे गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन की चार्म्स कैसल सोसायटी की लिफ्ट का वीडियो वायरल हुआ था. सोमवार को एक पालतू कुत्ते ने बच्चे को काट लिया था. 

बच्चे के पिता ने कुत्ते की मालिक के खिलाफ नंदग्राम थाने में शिकायत दी है. इस घटना के बाद नोएडा का एक वीडियो वायरल होने लगा. वीडियो नोएडा के सेक्टर 75 के अपैक्स सोसाइटी की  लिफ् का है. लिफ्ट में एक शख्स अपने पालतू कुत्ते के साथ खड़ा है, जैसे ही लिफ्ट का दरवाजा खुलता है बाहर जाते वक्त कुत्ता लिफ्ट में खड़े दूसरे शख्स पर हमला कर देता है. जानकारी के मुताबिक ये घटना लगभग करीब 20 दिन पुरानी है.

गाजियाबाद में पिटबुल का अटैक 

अब इस बीच, गाजियाबाद के संजय नगर के एक पार्क में पिटबुल ने बच्चे को काट लिया. बच्चा पार्क में खेल रहा था, तभी पिटबुल ने उस पर हमला बोल दिया और मुंह नोच लिया. बच्चे के चेहरे पर 150 टांके लगाने पड़े. पीड़ित के पिता ने प्रशासन से मांग की है कि पिटबुल जैसे कुत्ते पर बैन लगना चाहिए. वहीं, पिटबुल के मालिक ने कहा कि उन्हें हादसे पर अफसोस है और जिस दिन ये हादसा हुआ उस दिन वो अपने दफ्तर में थे. उनकी बहन की बेटी कुत्ते को घूमाने पार्क में ले गई थी जहां ये हादसा हुआ.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news