Ambala News: अनिल विज ने विपक्ष पर किया पलटवार, कहा- मान को शहीदों पर राजनीति नहीं करनी चाहिए
Advertisement

Ambala News: अनिल विज ने विपक्ष पर किया पलटवार, कहा- मान को शहीदों पर राजनीति नहीं करनी चाहिए

Ambala News: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी को लेकर वो एक भी तथ्य सामने नहीं रख पाए हैं. वहीं हमने उनके बहनोई के खिलाफ कई तथ्य पेश किए हैं.

 

Ambala News: अनिल विज ने विपक्ष पर किया पलटवार, कहा- मान को शहीदों पर राजनीति नहीं करनी चाहिए

Ambala News: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने आज राहुल गांधी के उस बयान पर कटाक्ष किया कि प्रधानमंत्री सिर्फ अडानी के लिए काम कर रहे हैं और कहा कि राहुल गांधी आज तक एक भी तथ्य सामने नहीं रख पाए हैं कि प्रधानमंत्री ने अडानी के लिए काम किया हो. क्या उन्होंने कुछ किया है, जबकि उनके बहनोई रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ कई तथ्य पेश किए गए हैं, जो कोर्ट में हैं.

ये भी पढ़ें: Dusshera 2023: दिल्ली के इस रामलीला मैदान में रावण, कुंभकरण और मेघनाथ के साथ फूंका जाएगा चौथा पुतला

 

समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि हिंदू राष्ट्र की बात करने वाले देश के दुश्मन हैं. इससे नाराज विजय ने कहा कि हमारे देश में स्वामी प्रसाद मौर्य जैसे लोग देश के गद्दार हैं, जबकि देश की 90 फीसदी आबादी हिंदू है. अगर वह जीवित रहा तो क्या वह इस पहचान को मिटा देगा? 

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शहीद अग्निवीर अमृतपाल सिंह के घर पर कहा कि केंद्र सरकार वन इलेक्शन वन नेशन की बात करती है, लेकिन वन नेशन वन शहीद को नहीं मानती. इस पर विज ने कहा कि आज शहीदों को जितना सम्मान बीजेपी सरकार ने दिया है. अभी तक किसी भी सरकार ने भगवंत मान जी को इतना सम्मान नहीं दिया कि उन्हें शहीदों पर राजनीति नहीं करनी चाहिए. मान ने सभी राजनीतिक दलों को लाइव बहस की चुनौती दी है, जिस पर विज ने कटाक्ष करते हुए कहा कि उनकी बहस सुप्रीम कोर्ट में चल रही है.

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी किसी न किसी मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते रहते हैं. उन्होंने अपने एक बयान में कहा है कि प्रधानमंत्री सिर्फ अडानी के लिए काम कर रहे हैं. इस पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने करारा जवाब दिया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी आज तक एक भी तथ्य पेश नहीं कर सके हैं, जिसमें प्रधानमंत्री ने अडानी के लिए कुछ किया हो, जबकि उनके जीजा रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ कई तथ्य पेश किये गये हैं, जो कोर्ट में हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अपना रिकॉर्ड साफ करना चाहिए, पहले उन्हें यह बताना चाहिए कि रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ कोर्ट में केस चल रहे हैं.

 

Trending news