Delhi News: केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद AAP के कैंपेन सॉन्ग पर बैन बीजेपी की तानाशाही का एक और सबूत: आतिशी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2226010

Delhi News: केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद AAP के कैंपेन सॉन्ग पर बैन बीजेपी की तानाशाही का एक और सबूत: आतिशी

Delhi News: रविवार को वरिष्ठ आप नेता आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए कहा कि ऐसा सिर्फ तानाशाह सरकारों में ही विपक्षी पार्टियों को प्रचार करने से रोका जाता है. कैंपेन सांग पर रोक के साथ भाजपा की तानाशाही का एक और सबूत देश के सामने आ गया है.

Delhi News: केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद AAP के कैंपेन सॉन्ग पर बैन बीजेपी की तानाशाही का एक और सबूत: आतिशी

AAP Campaign Song: आप नेता आतिशी ने चुनाव आयोग पर बड़े गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, बीजेपी ने एक नया कारनामा दिखाया है. भाजपा का राजनीतिक हथियार बन चुकी चुनाव आयोग 'आप' के कैंपेन सांग 'जेल का जबाव, वोट से देंगे' पर रोक लगाई है. देश के इतिहास में ये पहली बार हुआ है जब इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया ने प्रचार रोकने के लिए किसी पार्टी के कैंपेन सांग पर रोक लगा दी है.

तानाशाह सरकारों में होता है ऐसा
रविवार को वरिष्ठ आप नेता आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए कहा कि ऐसा सिर्फ तानाशाह सरकारों में ही विपक्षी पार्टियों को प्रचार करने से रोका जाता है. कैंपेन सांग पर रोक के साथ भाजपा की तानाशाही का एक और सबूत देश के सामने आ गया है. वरिष्ठ आप नेता आतिशी ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी ने अपनी तानाशाही का सबूत देश के सामने रख दिया है. भाजपा को अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी से डर लगता है. इसका सबूत उन्होंने देश के सामने रख दिया है. सबसे पहले भाजपा शासित केंद्र सरकार ने एक फर्जी मुकदमे में लोकसभा चुनाव की घोषणा के तुरंत बाद अरविंद केजरीवाल जी को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें: क्या कांग्रेस के पास कोई साफ सुथरी छवि वाला उम्मीदवार नहीं था- BJP

आप नेता सांस भी लें तो नोटिस आ जाते हैं
उन्होंने कहा कि ये सब सिर्फ तानाशाही सरकार में होता है, जहां विपक्ष के नेताओं को जेल में डाल दिया जाता है. विपक्षी पार्टियों को प्रचार करने से रोक दिया जाता है. आतिशी ने कहा कि चुनाव आयोग ने एक पत्र के माध्यम से आम आदमी पार्टी के कैंपेन सांग पर रोक लगा दी है. ये भारत के इतिहास में पहली बार होगा जब किसी पार्टी के कैंपेन सांग पर इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया ने रोक लगा दी होगी. उन्होंने कहा कि वो इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया जिसे भाजपा द्वारा रोज आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई जाती है. वो इलेक्शन  कमिशन नहीं देख पाती है, लेकिन 'आप' नेता सांस भी लें तो नोटिस आ जाते हैं.

Trending news