Abdul Basit: BSP उम्मीदवार अब्दुल बासित बोले- 4 लाख वोटों से जीतकर पानी की समस्या करूंगा दूर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2226222

Abdul Basit: BSP उम्मीदवार अब्दुल बासित बोले- 4 लाख वोटों से जीतकर पानी की समस्या करूंगा दूर

Delhi Lok Sabha Election: दक्षिणी दिल्ली से BSP उम्मीदवार अब्दुल बासित ने कहा कि दक्षिणी दिल्ली के लोग आज भी जल बोर्ड के टैंकरों पर निर्भर हैं. उसे खत्म करना और घरों में लोगों के नल से पानी आए इसकी व्यवस्था करना उनकी प्रमुखता में शामिल है. रामवीर सिंह बिधुड़ी ने कोई काम नहीं किया है.

Abdul Basit: BSP उम्मीदवार अब्दुल बासित बोले- 4 लाख वोटों से जीतकर पानी की समस्या करूंगा दूर

South Delhi Abdul Wasid: राजधानी दिल्ली के सभी सातों लोकसभा सीट पर बहुजन समाज पार्टी ने अपने सातों उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है. इसी कड़ी में दक्षिणी दिल्ली से बहुजन समाज पार्टी से अब्दुल बासित उम्मीदवार बने हैं, जिन्होंने मायावती का दक्षिणी दिल्ली से प्रत्याशी बनाए जाने पर आभार व्यक्त किया है. इससे पहले उम्मीदवार अब्दुल बासित आरजेडी से तुगलकाबाद विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ चुके हैं और अब बीएसपी के टिकट पर लोकसभा का चुनाव दक्षिणी दिल्ली से लड़ रहे हैं. वहीं जी मीडिया संवाददाता ने जब उनसे सवाल किया कि वापस मुद्दों के साथ जनता के बीच पहुंचेंगे तो प्रत्याशी अब्दुल बासित ने बताया कि हमारा पहला मुद्दा दक्षिणी दिल्ली को हरियाली क्षेत्र के रूप में उभारना होगा.

दक्षिणी दिल्ली के लोग जलबोर्ड के टैंकरों पर निर्भर हैं
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दक्षिणी दिल्ली के लोग आज भी जल बोर्ड के टैंकरों पर निर्भर हैं. उसे खत्म करना और घरों में लोगों के नल से पानी आए इसकी व्यवस्था करना उनकी प्रमुखता में शामिल है. साथ ही शिक्षा के क्षेत्र में काम करना और सड़कों पर काम करना  है क्योंकि दिल्ली में केंद्र सरकार के सांसद ने कोई भी कार्य दक्षिणी दिल्ली क्षेत्र में नहीं किया. जनता बदहाल है. उनकी सुनने वाला कोई नहीं है. इस बार भाजपा से लोकसभा प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी हैं वो पहले से ही विधायक हैं इसके बावजूद उन्होंने क्षेत्र में कितना काम किया है यह सब जनता जानती है.

जनता ऊब चुकी है
जनता इन लोगों से ऊब चुकी है और इस बार बीएसपी के प्रत्याशी को अपना वोट देकर जनता लोकसभा भेजने का कार्य करेगी. इस बार हम चार लाख से ज्यादा मतों से जीत हासिल करेंगे. क्योंकि जनता जानती है कि किस प्रकार बहन मायावती ने उत्तर प्रदेश में विकास के कार्य किए थे. ठीक उसी प्रकार हम भी अपने लोकसभा क्षेत्र में कार्य करेंगे और जनता के लिए हर सुविधा उपलब्ध कराएंगे. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कथित शराब घोटाले मामले में जेल जाने के सवाल पर बीएसपी प्रत्याशी ने कहा कि दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सिर्फ झूठ बोलना जानती है.

ये भी पढ़ें: सौरभ भारद्वाज बोले- अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करना प्रजातांत्रिक तंत्र पर हमला

पेशे से हैं इंजिनियर
दिल्ली में भ्रष्टाचार कितना हुआ है यह सब दिल्ली को पता है और इस लोकसभा चुनाव में जनता आम आदमी पार्टी को भी जवाब दे देगी. वहीं, दिल्ली से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कैप्टन अरविंद सिंह लवली के द्वारा अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिए जाने के सवाल पर कहा कि यह कांग्रेस का अंदरूनी मामला है. कांग्रेस के अंदर आपसी उठा-पटक चल रहा है, जिसकी वजह से कांग्रेस के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष ने इस्तीफा दिया है. बीएसपी उम्मीदवार अब्दुल बासित पेशे से इंजीनियर हैं और इससे पहले वह तुगलकाबाद विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी के टिकट पर विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं, जिसमें उन्हें अच्छा वोट मार्जिन भी मिला था और इस बार बीएसपी के टिकट पर वह लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं.

INPUT- Hari Kishor Shah

Trending news