Delhi Live Breaking News: आतिशी के साथ CM से मिलने पहुंचीं सुनिता केजरीवाल, जेल प्रशासन ने दी मंजूरी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2226495

Delhi Live Breaking News: आतिशी के साथ CM से मिलने पहुंचीं सुनिता केजरीवाल, जेल प्रशासन ने दी मंजूरी

Sunita Kejriwal: तिहाड़ जेल प्रशासन ने सुनीता केजरीवाल को सीएम से मिलने की दी इजाजत. आतिशी के साथ ही आज सुनीता केजरीवाल अरविंद केजरीवाल से मिलने पहुंची. तिहाड़ जेल प्रशासन ने पहले आतिशी को ही मिलने कि अनुमति दी थी, लेकिन अब सुनीता केजरीवाल को भी आतिशी के साथ अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की इजाजत दी है. 

Delhi Live Breaking News: आतिशी के साथ CM से मिलने पहुंचीं सुनिता केजरीवाल, जेल प्रशासन ने दी मंजूरी
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

29 April 2024
14:25 PM

Sanjay Singh Kurukshetra Visit: कल हरियाणा दौरे पर रहेंगे AAP के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय सिंह 

13:58 PM

Delhi Metro: भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण द्वारा चल रहे गर्डर लॉन्च कार्य के कारण सीलमपुर और शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशनों के बीच रेड लाइन  पर ट्रेन की गति प्रतिबंधित की गई

13:38 PM

Lok Sabha Election: केंद्रीय मंत्री और अमेठी से भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया

13:18 PM

Rakesh Tikait: गाजियाबाद पासपोर्ट ऑफिस पहुंचे राकेश टिकैत, किसान नेता का पासपोर्ट रिन्यू न होने पर BKU समर्थकों ने दिया धरना 

13:04 PM

Congress List: कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए 4 उम्मीदवारों की सूची जारी की

12:53 PM

Delhi News: आतिशी के साथ CM से जेल मिलने पहुंचीं सुनिता केजरीवाल

12:46 PM
Delhi News: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज ED की पूछताछ में शामिल नहीं होंगे AAP विधायक अमानतुल्लाह खान 
दिल्ली वक्फ बोर्ड मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज ED की पूछताछ में AAP विधायक अमानतुल्लाह खान शामिल नहीं होंगे. बताया जा रहा है कि अमानतुल्लाह खान से कुछ डॉक्यूमेंट मांगे गए थे, जिन्हें मेल के जरिए भेज दिया है. इससे पहले 18 अप्रैल को ED ने अमानतुल्लाह खान को पूछताछ के लिए बुलाया था, घंटो हुई पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ दिया गया था.
12:02 PM

Charkhi Dadri News: 11वीं के छात्र ने तोड़ दिया विश्व रिकॉर्ड, कॉफी पाऊडर से बना डाली हनुमानजी की पेंटिंग
 गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुई मनुज सोनी की कलाकृत्ति. छात्र मनुज सोनी ने 4 हजार स्क्वॉयर फुट आकार की हनुमानजी की विशाल तस्वीर बना दी. दादरी के वैश्य स्कूल परिसर में जमीन पर 72 घंटे की मेहनत के बाद कलाकृति बनाई है. छात्र की उपलब्धि पर स्कूल प्रबंधन समिति ने किया सम्मानित. 

 

11:59 AM

Delhi News: नामांकन से पहले भाजपा प्रत्याशी योगेंद्र चंदोलिया की चुनावी रैली शुरू

11:58 AM
Rao Inderjit Singh: राव इंद्रजीत सिंह ने गुरुग्राम से भरा नामांकन भरा, सीएम साथ में मौजूद 
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी मिनी सचिवालय पहुंचे. मुख्यमंत्री के साथ भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह मौजूद. राव इंद्रजीत सिंह नामांकन भरा. कैबिनेट मंत्री डॉक्टर बनवारी लाल, केंद्रीय संसदीय बोर्ड की सदस्य डॉक्टर सुधा यादव, विधायक सुधीर सिंगला भी मौजूद.
11:13 AM
Sunita Kejriwal: जेल प्रशासन ने सुनीता केजरीवाल को आतिशी के साथ दी CM से मिलने की इजाजत
तिहाड़ जेल प्रशासन ने सुनीता केजरीवाल को सीएम से मिलने की दी इजाजत. आतिशी के साथ ही आज सुनीता केजरीवाल अरविंद केजरीवाल से मिलेंगी. आज दोपहर में ही मुलाकात होगी. तिहाड़ जेल प्रशासन ने पहले आतिशी को ही मिलने कि अनुमति दी थी, लेकिन अब सुनीता केजरीवाल को भी आतिशी के साथ अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की इजाजत दी है.
11:12 AM

Gurugram News: शीतला माता मंदिर पहुंचे सीएम नायब सिंह सैनी, हरियाणा कि सभी 10 सीटों पर बीजेपी कि जीत का किया दावा
गुरूग्राम के शीतला माता मंदिर सीएम नायब सिंह पहुंचे. सीएम ने माता मंदिर पहुँचकर माता शीतला के दर्शन किए. दर्शन करने के बाद मंदिर में चल रहें निर्माण कार्य का भी जायजा लिया. माता शीतला के दर्शन कर भाजपा कि जीत कि कामना की है. सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री के सपने साकार होंगे और एनडीए 400 पार होगी. नायब सैनी ने कहा कि हरियाणा कि सभी 10 सीटों पर बीजेपी कि जीत होगी.

10:37 AM

Rajnath Singh: लखनऊ लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार राजनाथ सिंह ने नामांकन दाखिल करने से पहलेहनुमान सेतु मंदिर में की पूजा-अर्चना 

10:28 AM

Haryana Crime: 15 साल पहले हुई हत्या मामले फरार आरोपी गिरफ्तार, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

ऑपरेशन आक्रमण के तहत कार्रवाई करते हुए सीआईए टू बहादुरगढ़ की टीम द्वारा करीब 15 साल पहले हुई एक हत्या के मामले में वांछित और उद्घोषित आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की, जिस संबंध में पत्रकारों से रूबरू होते हुए सहायक पुलिस आयुक्त श्री शुभम सिंह ने जानकारी दी.

10:09 AM

Delhi News: AAP की ट्रांसजेंडर विंग ने दिल्ली में 'जेल का जवाब वोट से' अभियान चलाया, आप नेता दिलीप पांडे और पार्षद बॉबी किन्नर शामिल 

10:07 AM

PM Modi News: वरिष्ठ नेता और चामराजनगर से सांसद वी श्रीनिवास प्रसाद के निधन पर पीएम मोदी जताया दुख 

09:59 AM
Noida Crime News: स्क्रैप माफिया रवि काना और काजल से पूछताछ करेगी नोएडा पुलिस 
नोएडा पुलिस स्क्रैप माफिया रवि काना और काजल से पूछताछ करेगी.  रवि और काजल की रिमांड के लिए आज याचिका दाखिल होगी. सूत्रों के अनुसार पूछताछ के दौरान रवि का साथ देने वाले अधिकारियों और नेताओं के बारे में मालूमात हासिल करेगी. रवि काना की गर्लफ्रैंड काजल झा महंगे शोक की वजह से काले कारोबार में आई. 6 मई तक रवि और काजल जेल में रहेंगे
09:31 AM

Raghav Chadha: AAP के राज्यसभा सांसद और पार्टी नेता राघव चड्ढा के खिलाफ कथित तौर पर झूठी खबर फैलाने के आरोप में एक यूट्यूब चैनल के खिलाफ मामला दर्ज 

09:08 AM

Ammantullah Khan: आज AAP विधायक अमानतुल्लाह खान से पूछताछ करेगी ED 

08:54 AM

Delhi News: दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर की प्रगति मैदान टनल में मौत

08:52 AM

Amit Shah Viral Video: लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने गाजियाबाद के लोनी थाना में राहुल गांधी और सोशल मीडिया पर वीडियो डालने वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

गृह मंत्री अमित शाह की फेक वीडियो वायरल करने पर लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लोनी थाने में तहरीर दी. उन्होंने कहा कि रासुका के तहत राहुल गांधी और दोषियों पर मुकदमा दर्ज हो. चुनाव को प्रभावित करने और जातीय दंगा कराने के लिए गृहमंत्री की फर्जी वीडियो वायरल कराई जा रही है. व्हाट्सएप ग्रुप वीडियो वायरल पर की गई थी. व्हाट्सएप ग्रुप पर विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने आपत्ति जताई थी. विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने वीडियो वायरल करने वाले के खिलाफ व राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत दी है. 

08:44 AM

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर की प्रगति मैदान टनल में मौत, हादसे का CCTV आया सामने

दिल्ली के प्रगति मैदान टनल में रविवार को बाइक पर जा रहे सब इंस्पेक्टर की सड़क हादसे में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पीएसआई एन. के. पवित्रन की बाइक फिसल गई. उन्हें गंभीर हालत में लेडी हार्डिंग अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

08:42 AM

Ghaziabad News: गाजियाबाद के लोनी थाना में राहुल गांधी और सोशल मीडिया पर वीडियो डालने वालों के खिलाफ शिकायत

गृह मंत्री अमित शाह की फेक वीडियो वायरल करने पर लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने लोनी थाने में दी तहरीर में कहा कि रासुका के तहत राहुल गांधी और दोषियों पर दर्ज हो मुकदमा. चुनाव को प्रभावित करने और जातीय दंगा कराने के लिए मा. गृहमंत्री की फर्जी वीडियो कराई जा रही है.

08:38 AM

Sonipat Accidnet: धार्मिक स्थल से लौट रहे श्रद्धालुओं तेज रफ्तार कार हुई हादसे का शिकार

जींद के एक धार्मिक स्थल से लौट रहे श्रद्धालुओं की तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पत्थर से टकरा गई. कार के अनियंत्रित होने से बड़ा हादसा हो गया, जिसमें 1 बच्ची समेत  2 महिला की मौत हो गई. कार में 5 से 7 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल है.

08:31 AM

Nayab Saini News: आज CM नायब सिंह सैनी का गुरुग्राम दौरा, सोहना चौक के पास होगी जनसभा

08:18 AM

Haryana Congress Meet: आज दोपहर तीन बजे हरियाणा कांग्रेस की अहम बैठक 

08:16 AM

Haryana News: कांग्रेस में शामिल होंगे JJP के पूर्व अध्यक्ष सरदार निशान सिंह

08:11 AM

अब सस्ती मिलेंगी फ्लाइट की टिकट
https://zeenews.india.com/hindi/india/delhi-ncr-haryana/web-stories/chea...

08:10 AM

Sonipat Accident News: धार्मिक स्थल से लौट रही कार होकर पत्थर से टकराई, मासूम बच्ची और दो महिलाओं की मौके पर ही मौत

एक धार्मिक स्थल से लौट रहे श्रद्धालुओं की तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पत्थर से टकराई, कार सवार मासूम बच्ची और दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 5 से 7 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें खानपुर पीजीआई व सिविल अस्पताल में भिजवाया गया है. कार में सवार श्रद्धालु दिल्ली के शाहबाद डेयरी के रहने वाले बताए जा रहे हैं. 
कार में सवार मासूम बच्ची और दो महिलाओ की मौके पर ही मौत

08:00 AM

PM Modi Rally in Karnataka: कर्नाटक के रायचूर में PM मोदी करेंगे रैली को संबोधित 

07:40 AM

Chattisgarh Road Accident: बेमेतरा दुर्घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 9, 23  घायल

06:46 AM
Hisar News: हिसार से बीजेपी उम्मीदवार चौधरी रणजीत चौटाला के लिए वोट मांगेंगें मनोहर लाल 
मनोहर लाल आज हिसार से बीजेपी उम्मीदवार चौधरी रणजीत चौटाला के लिए वोट मांगेंगें. आदमपुर में बीजेपी की विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे. पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल रणजीत चौटाला के साथ भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई और विधायक भव्य बिश्नोई होंगें. रैली में डिप्टी स्पीकर रणवीर गंगवा समेत बीजेपी के कई नेता मौजूद रहेंगे.
06:38 AM
Haryana Lok Sabha Election: आज से हरियाणा में लोकसभा चुनाव की नामांकन प्रक्रिया शुरू होगी
हरियाणा में आज से लोकसभा चुनाव की नामांकन प्रक्रिया शुरू होगी. हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए आज नोटिफिकेशन जारी होगा. नोटिफिकेशन के साथ ही नामांकन प्रक्रिया शुरू होगी. 29 अप्रैल से लेकर सोमवार 6 मई तक उम्मीदवार द्वारा नामांकन दाखिल किए जा सकेंगे. मंगलवार 7 मई को नामांकन पत्रों की जांच-पड़ताल की जाएगी. वीरवार 9 मई को उम्मीदवार अपना नामांकन वापस ले सकेंगे. 25 मई को मतदान होगा 4 जून का मतगणना उपरांत नतीजे घोषित किए जाएंगे.
06:34 AM

Delhi News: दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष पद से अरविंदर सिंह लवली के इस्तीफे पर कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा, इससे चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ता

06:02 AM

PM odi Disqualifiation from Polls: दिल्ली HC आज PM मोदी को चुनाव लड़ने से अयोग्य ठहराने वाली याचिका पर करेगा सुनवाई

05:58 AM

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने जबरन वसूली के मामले में 'जठेदी-चिप्पी' गैंग के शार्पशूटर को किया गिरफ्तार 

05:57 AM

Arvind Kejriwal News: आज ED की गिरफ्तारी के खिलाफ केजरीवाल और हेमंत सोरेन की याचिका पर SC करेगा सुनवाई 

01:02 AM

Delhi News: जेल की औपचारिकता पूरी होने पर होगी सुनीता केजरीवाल और आतिशी की सीएम से होगी मुलाकात

Trending news