Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2225327
photoDetails0hindi

Grah Gochar 2024 May: मई में इन राशियों की चमकेगी किस्मत, लव लाइफ होगी बेहतर, करियर को भी मिलेगी नई उड़ान

Grah Gochar 2024 May: मई का महीना सभी राशि वाले जातकों के लिए खुशियों से भर होने वाला है. मई में कई बड़े ग्रह अपनी चाल में परिवर्तन करने वाले हैं. मई के शुरुआत में देवताओं के ग्रह गुरु बृहस्पति राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं.

1/5

Grah Gochar 2024: ज्योतिष के अनुसार, 1 मई को गुरु बृहस्पति मेष राशि से निकलकर वृषभ राशि में गोचर करने जा रहे हैं. इसके बाद 10 मई को बुध मेष राशि में गोचर करेंगे, 14 मई को सूर्य वृष राशि में और शुक्र 19 मई को वृषभ राशि में गोचर करने जा रहे हैं.

2/5

Grah Gochar 2024: ज्योतिष के मुताबिक, ग्रहों का यह गोचर 12 राशियों में से कई राशियों के जातकों के लिए बेहद लाभकारी साबित होने जा रहा है. तो चलिए जानते हैं कि ये लकी राशियां कौन सी हैं...

3/5

कुंभ राशिः मई का महीना कुंभ राशि वाले लोगों के लिए बेहद खास साबित होने वाला है. इन दिनों आप अपने करियर में पूरी तरह से ध्यान देने वाले हैं. जो युवा इन दिनों रिश्ते में उनके लिए ये महीना लकी होने वाला है. इस माह में अपका रिश्ता पक्का हो सकता है.

4/5

सिंह राशिः मई का महीना सिंह राशि वाले लोगों के लिए किसी वरदान से कम नहीं होने वाला है. इन लोगों को करियर में बड़ी उड़ान मिलने वाली है. इन दिनों परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. इसी के साथ आपकी लव लाइफ भी अच्छी होने वाली है.

5/5

वृषभ राशिः मई का महीना वृष राशि वाले लोगों के लिए खुशियों से भरा होने वाला है. लंबे वक्त से जो आपके काम रुके हुए थे वो इन दिनों पूरे होने वाले हैं. नई नौकरी का अवसर मिलेगा. इतना ही नहीं नौकरी के लिए विदेश जाने का सपना भी पूरा होने वाला है.